आज दुनिया भारत को सुनती है’, तीन देशों की यात्रा से लौटकर बोले पीएम- यह यश मोदी का नहीं हिंदुस्तान के पुरुषार्थ का

PM Modi Returned : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों की विदेश यात्रा पूरी कर गुरुवार सुबह भारत लौट चुके हैं। गुरुवार तड़के उनके भारत लौटने पर पालम एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरी दुनिया यह भारत के बारे में जानना चाहती है।

यह भी पढ़े :- ज्ञानवापी केस को लेकर वाराणसी कोर्ट का बड़ा फैसला, एक साथ सुने जाएंगे 8 मामले

गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी तीन देशों की विदेश यात्रा पूरी कर भारत लौटे। उनके भारत लौटने पर पालम एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पालम एयरपोर्ट पहुंचकर मोदी का स्वागत किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा, मैं दुनिया के देशों में जाकर के, दुनिया के महापुरुषों से मिल कर के हिंदुस्तान के सामर्थ्य की बात करता हूं। अपने देश की महान संस्कृति का गौरवगान करते हुए मैं आंखें नीची नहीं करता हूं। आंखें मिला कर बात करता हूं। आज पूरी दुनिया भारत के बारे में जानना चाहती है। पूरी दुनिया यह जानना चाहती है कि भारत क्या सोचता है? यह मोदी का यश नहीं हिंदुस्तान के पुरुषार्थ का यश है। (PM Modi Returned)

पीएम मोदी के स्वागत में सुबह 3 बजे एयरपोर्ट पर जुटी भीड़

एयरपोर्ट पर पीएम का भाषण सुनने के लिए सुबह 3 बजे से लोग आए हुए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद पीएम मोदी लोगों के बीच गए और उनसे बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैं दुनिया के देशों में जाकर दुनिया के महापुरुषों को मिलकर हिन्दुस्तान के सामर्थ की बात करता हूं। देश के युवा पीढ़ी की चर्चा करता हूं। अवसर मिलने पर भारत के युवा कैसा पराक्रम कर दिखाते हैं, ये दुनिया को बताता हूं।

https://twitter.com/narendramodi/status/1661530327335202816?s=20

विपक्ष के विरोध पर भी मोदी ने साधा निशाना

नई संसद के उद्घाटन को लेकर जारी विपक्ष के विरोध पर भी मोदी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया में भारतीय प्रवासियों के कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री का आना गौरव की बात है लेकिन भारतीय समुदाय के इस समारोह में पूर्व प्रधानमंत्री भी थे, विपक्ष के सांसद भी थे। सभी मिलकर इसमें शामिल थे।  (PM Modi Returned)

Related Articles

Back to top button