राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की भीड़ का ट्रेलर रिलीज, इसमें दिखा लॉकडाउन के दौरान पलायन का दर्दनाक मंजर

Bheed Trailer : अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भीड़‘ का दमदार ट्रेलर आउट हो गया है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन के समय सड़कों पर आए मजदूरों के दर्द को बयां करता है।

यह भी पढ़ें : हार्ले डेविडसन ने लांच की अपनी सबसे किफायती मोटरसाइकिल, Royal Enfield को देगी टक्कर

Bheed Trailer : फिल्म में दिखेगा लॉकडाउन का मंजर

‘भीड़’ के 2 मिनट 39 सेकेंड के ट्रेलर को देखकर पहले ऐसा लगता है कि यह देश के बंटवारे के समय की कहानी है। हालांकि, कुछ ही देर में समझ आ जाता है कि यह कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन में सड़कों पर आए मजदूरों के दुर्दशा को दर्शाती है। वहीं राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर भी रंगीन पर्दे से दूर ब्लैक एंड व्हाइट मूवी में अपने अभिनय को लोहा मनवाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=H9auXrVEQSM

श्रमिकों का दर्द देख कांप जाएगी रूह

‘भीड़’ के ट्रेलर में देशव्यापी लॉकडाउन के उस मंजर को दिखाया गया है जब प्रवासी श्रमिक, बंदी के बीच अपने घर का रास्ता तलाश रहे थे। साथ ही बुनियादी जरूरतों को भी पूरा नहीं कर पा रहे थे। फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर दिया है। वहीं अनुभव सिन्हा ने इस मूवी के जरिए लॉकडाउन के दृश्य को वापस से जनता के सामने दर्शाने का बेहतरीन प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें : फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा एक बार फिर करेगी बड़ी छंटनी, इतने हजार कर्मचारियों की जा सकती है नौकरी

Bheed Trailer : स्टारकास्ट, रिलीज डेट

फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, पंकज कपूर और कृतिका कामरा जैसे सितारे हैं। ये फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। गौरतलब हो कि साल 2020 में आई कोरोना महामारी के बढ़ते केस को देखते हुए केंद्र सरकार ने देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था। ‘भीड़ फिल्म इसी सच्ची घटना पर आधारित है। मूवी में अचानक लगे लॉकडाउन के दौरान प्रशासन, स्वास्थ्य और सरकार के स्तर पर क्या-क्या इंतजाम रहे और क्या कमियां दिखीं ये सबकुछ देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button