डॉक्टर की घिनौनी करतूत, किया 7 बार रेप, बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर बनाया था अश्लील वीडियो

Anesthetic Injection : डॉक्टर को भगवान का रूप कहा जाता है. मगर, एक दांतों के एक डॉक्टर ने इलाज की आड़ में हैवानियत की हदें पार कर दीं. डेंटल डॉक्टर ने इलाज के लिए पहुंची महिला को अर्ध बेहोशी का इंजेक्शन लगाने के बाद उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. महिला दाढ़ के रोग के लिए रूट कैनाल के लिए डॉक्टर के पास इलाज के लिए पहुंची थी. इस दौरान डॉक्टर ने दर्द निवारक इंजेक्शन देकर अश्लील हरकतें की और इसकी फोटो खींची और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी. महिला को ब्लैकमेल कर डॉक्टर ने एक साल में उसके साथ सात बार रेप की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़े :- हिमाचल प्रदेश में सियासी हलचल हुई तेज, अभिषेक मनु सिंघवी के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग

मामला राजस्थान के जालोर जिले के भीनमाल शहर का है. यहां एक महिला दाढ़ के दर्द का इलाज कराने के लिए एक निजी क्लीनिक में पहुंची थी. दंत रोग विशेषज्ञ ने दर्द से आराम देने के नाम पर उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया. इसके बाद उसने महिला के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपी चिकित्सक ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ एक साल में 7 बार रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस में दर्ज कराया पीड़िता ने केस
पीड़िता ने आरोपी निजी क्लिनिक के डेंटल चिकित्सक के डॉ. सुरेश सुंदेशा के खिलाफ भीनमाल पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित महिला की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह इलाज के लिए शहर के डेंटल चिकित्सक के निजी क्लीनिक में गई थी. इस दौरान चिकित्सक ने दर्द से राहत के नाम पर बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर इलाज की आड़ में घिनौनी हरकत की.

उसके अश्लील फोटो खींचे और वीडियो बना लिए. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता का कई बार रेप किया. पीड़ित महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर बार-बार कॉल और मैसेज करता था. इसके अलावा आरोपी चिकित्सक वीडियो कॉल कर धमकता रहता था.

महिला के घर जाकर डॉक्टर करता था रेप
आरोपी फोन पर महिला के पति के घर पर होने और नहीं होने की जानकारी लेता था. इसके बाद घर जाकर महिला के साथ कई बार रेप किया. पीड़ित महिला ने कई बार आरोपी से अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा. मगर, आरोपी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा और करीब 6-7 बार महिला का रेप किया. (Anesthetic Injection)

रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा कि आरोपी अश्लील वीडियो बनाने के बाद अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए अकेले में और फुर्सत में आने का कहता था. रूट कैनाल के लिए समय लगने का हवाला देकर बोलता था कि जब भीड़ नहीं होगी, तब बुलाऊंगा.

आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने किया अरेस्ट
पुलिस उप अधीक्षक हिम्मत चारण ने बताया कि पुलिस ने दी गई महिला की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी चिकित्सक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर कोर्ट में पांबद करवाया गया है. (Anesthetic Injection)

Related Articles

Back to top button