Trending

रायपुर में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, रोजगार कार्यालय प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

Placement Camp: रायपुर में नौकरी की तलाश कर रहे युवक-युवतियों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका सामने आया है. दरअसल रायपुर के जिला रोजगार कार्यालय में एक दिवसीय प्लेसमेंट कैंप (Placement Camp) का आयोजन किया जा रहा है. जहां आठवीं पास से लेकर एमबीए की पढ़ाई कर चुके बेरोजगार युवाओं का इंटरव्यू लिया गया. प्लेसमेंट कैंप के तहत शॉर्ट लिस्ट होने पर ऑन द स्पॉट इंटरव्यू होगा. 69 पदों के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन हुआ.

रायपुर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में सोमवार को निजी कंपनी में रोजगार के लिए जिला रोजगार कार्यालय ने प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया हैं. जिसमें बेरोजगार युवक-युवती इंटरव्यू देने के लिए पहुंचे. प्लेसमेंट कैंप में एडवांस इंटरनेशनल नाम की कंपनी मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, मैनेजर, जनरल मैनेजर, टेलीकॉलर और बिजनेस ऑफिसर जैसे 19 पदों पर भर्ती ले रही है. इसके लिए योग्यता कम से कम ग्रेजुएट या एमबीबीएस अभ्यर्थी पहुंचे हुए हैं.

इसके साथ ही दूसरी भर्ती प्रक्रिया सुमित बाजार के लिए निकाली गई. जिसमें 60 पद है. इसमें शैक्षणिक योग्यता आठवीं से 12वीं पास है. सुमित बाजार में बिलिंग सेल्स एग्जीक्यूटिव हेल्पर जैसे पदों पर 60 पद निकाले गए है. निजी कंपनियां बेरोजगार युवक-युवतियों को 8 हजार रुपए से 40 हजार रुपए तक का वेतन उनकी योग्यता के अनुसार देगी.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 मई से 90 विधानसभा क्षेत्रों का करेंगे दौरा

Related Articles

Back to top button