5000MAH की ताकतवर बैटरी के साथ लॉन्च हुआ REDMI NOTE 11 4G, कीमत भी है बजट में

Redmi Note 11 4G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को इंडिया (India) में नहीं चीन के बाजार में लॉन्च किया गया है। आपको बात देते हैं कि पिछले महीने अपने डैब्यू के बाद यह Redmi Note 11 Series का अभी तक का चौथा स्मार्टफोन है। इसके पहले कंपनी Redmi Note 11 5G, Redmi Note 11 Pro 5G और Redmi Note 11 Pro+ 5G को लॉन्च कर चुकी है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस 5G सीरीज का यह पहला 4G स्मार्टफोन है।

क्या है Redmi Note 11 4G की कीमत 

अगर हम इस Redmi Note 11 4G स्मार्टफोन की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Redmi Note 11 4G स्मार्टफोन को चीन में 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज के साथ CNY 999 में पेश किया गया है, इसके अलावा अगर इंडियन रुपयों में इसकी कीमत की चर्चा करें तो यह लगभग 12,000 रुपये होती है। फोन को एक 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में भी लिया जा सकता है। फोन में एक MediaTek Processor दिया गया है। हालांकि इतना ही नहीं इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, हम अभी तक यह नहीं जान पाएं हैं कि आखिर इंडिया में Redmi Note 11 4G को लॉन्च किया जाने वाला है या नहीं।

Redmi Note 11 4G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Redmi Note 11 4G स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले मिल रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी दिया गया है। फोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है, फोन में एक 8MP का ultra-wide लेंस भी नजर आने वाला है। हालांकि इसके अल्वा फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस भी देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़े:श्री महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में श्रद्धालु अब 6 दिसंबर से प्रवेश कर सकेंगे

फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग से लैस है। इसके अलावा, फोन में आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। जैसे आप इस फोन को Dreamy Clear Sky, Mysterious Blackland, और Time Monologue कलर आदि के साथ खरीद सकते हैं

Related Articles

Back to top button