BJP National Convention : विपक्ष भी कह रहा अबकी बार 400 पार, सदियों से लटके कामों को हमने पूरा किया, पीएम मोदी ने अधिवेशन में दिया जीत का मंत्र

BJP National Convention : भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के साथ समाप्त हुआ। पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा, ‘यहां उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का मैं अभिनंदन करता हूं। भाजपा का कार्यकर्ता साल के हर दिन देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है लेकिन अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नया उमंग, नया उत्साह, नया विश्वास, नए जोश के साथ काम करने का है।

यह भी पढ़े :-  छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा साहू समाज की आबादी, इनकी संख्या 30 लाख से ज्यादा, रिपोर्ट हुआ वायरल

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आचार्य 108 विद्यासागर महाराज का जिक्र करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा, ‘आज मैं सभी देशवासियों की ओर से आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज को आदरपूर्वक, श्रद्धापूर्वक श्रद्धांजलि देता हूं। मेरे लिए यह व्यक्तिगत क्षति जैसा है। वर्षों तक मुझे व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने का अवसर मिला है। (BJP National Convention)

पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा, ‘हमे सबका विश्वास हासिल करना है। जब सबका प्रयास होगा, तो देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीटें भी BJP को ही मिलेंगी। इन दो दिनों में जो चर्चा और विचार-विमर्श हुआ है। ये देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे संकल्प को दृढ़ करने वाली बातें हैं।’ उन्होंने आगे युवाओं के वोट साधने पर बात की। पीएम मोदी ने कहा, ‘आज 18 फरवरी है और इस कालखंड में जो युवा 18 वर्ष के पड़ाव पर पहुंचें हैं, वो देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं। अगले 100 दिन हम सबको जुट जाना है। हर नए वोटर, हर लाभार्थी, हर वर्ग, समाज, पंथ, परंपरा सबके पास पहुंचना है।’

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में भाजपा की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा, ‘आज भाजपा युवाशक्ति, नारीशक्ति, गरीब और किसान की शक्ति को विकसित भारत के निर्माण की शक्ति बना रही है। जिनको किसी ने नहीं पूछा, हमने उन्हें पूछा है, इतना ही नहीं हमने उसको पूजा है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जो काम सदियों से लटके थे, हमने उनका समाधान करने का साहस करके दिखाया है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करके हमने 5 सदियों का इंतजार खत्म किया है। गुजरात के पावागढ़ में 500 साल बाद धर्म ध्वजा फहराई गई है। 7 दशक बाद हमने करतारपुर साहिब राहदारी खोली है। 7 दशक के इंतजार के बाद देश को आर्टिकल 370 से मुक्ति मिली है। (BJP National Convention)

Related Articles

Back to top button