रायपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से सनसनी, एक ही फंदे से लटकते मिले पति-पत्नी और बेटी

Mass Suicide in Raipur: छत्तीसगढ़ में आत्महत्या की घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला राजधानी रायपुर के मठपुरैना इलाके का है, जहां बीएसयूपी कॉलोनी में एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। तीनों के शव एक ही फंदे पर लटकती मिली है। तीनों ने आत्महत्या दो से तीन दिन पहले की है। जब घर से तेज बदबू बाहर आई तो पुलिस को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां घर के अंदर कमरे में तीन लाश लटक रही थी। ये लाश 48 साल के लखन लाल सेन, 42 साल की रानू सेन और उनकी बेटी 14 साल की पायल सेन की थी।

यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान में नहीं मनाया जाएगा न्यू इयर का जश्न, सरकार ने लगाया बैन, जानें वजह

जानकारी के मुताबिक लाश के आस-पास खून के छींटे भी मिले हैं। अनुमान है कि मौत के बाद ये उनके नाक और मुंह से निकले होंगे। मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि घर से तेज बदबू आ रही थी। पहले उन्हें लगा कि ये आसपास मौजूद कूड़ा से आ रही है, लेकिन घर के अंदर से बदबू और तेज हुई तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने जब खिड़की के सहारे घर के अंदर झांका तो उनके होश उड़ गए। घर के तीनों सदस्यों की लाश लटक रही थी। मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस को लाश की हालत देखकर आशंका है कि परिवार ने सुसाइड 2 से 3 दिन पहले किया है। क्योंकि लाश का रंग काला हो चुका है। मृतकों के शरीर से तेज बदबू आ रही है। साथ ही पड़ोसियों का भी कहना है कि उन्होंने परिवार को बीते 48 घंटों से देखा नहीं था। (Mass Suicide in Raipur)

अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक परिवार का आसपास के लोगों के साथ बहुत ज्यादा उठना बैठना नहीं था। वे अपने काम से ही मतलब रखते थे। घर की महिला और बच्ची भी पड़ोसियों के साथ बहुत ज्यादा घुलती-मिलती नहीं थी। परिवार का मुखिया लखन सेन का भी किसी से कोई बड़ा विवाद फिलहाल सामने नहीं आया है, जो उसके मौत की वजह बने। घर के मुखिया लखन लाल सेन रायपुर में ही एक बिजनेसमैन के यहां ड्राइवरी करता था। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिस वजह से अक्सर वो परेशान रहता था। घर के पास ही के किराना दुकान की मालकिन ने बताया कि व्यक्ति का दुकान से लेन-देन था। वो अक्सर उधारी में समान लेता था। उसका बकाया भी था, लेकिन वो बीच-बीच में थोड़े-थोड़े पैसे इकट्ठे करके चुकाता भी रहता था। साथ ही पूरा कर्ज उतारने की बात कहता था। फिलहाल पुलिस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। (Mass Suicide in Raipur)

Related Articles

Back to top button