नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया पलारी के विभिन्न विकासकार्यों का किया निरीक्षण

Minister Dahria in Palari: छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री शिवकुमार डहरिया अपने पूर्व विधानसभा क्षेत्र पलारी के लोगों से आज भी जीवंत संबंध बनाए हुए हैं। उनके पलारी प्रवास के दौरान ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार बाबू खान के स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी मिलते ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष हितेन्द्र ठाकुर, जिला कांग्रेस महामंत्री और पार्षद गोपी साहू,तेलघानी बोर्ड के सदस्य रोहित साहू के साथ उनके निवास पहुंचकर स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए हालचाल जाना।

यह भी पढ़ें:- मल्लिकार्जुन को जान से मारने की धमकी के खिलाफ कांग्रेस ने कराई रिपोर्ट दर्ज

उन्होंने बाबू खान को रायपुर में समुचित इलाज कराने रायपुर आने की बात कही और जिला कांग्रेस अध्यक्ष हितेन्द्र ठाकुर, पार्षद गोपी साहू,रोहित साहू को शीघ्र बाबू खान को रायपुर लाने निर्देशित किए और इलाज की सम्पूर्ण खर्च वहन करने की बात कही। मंत्री डहरिया निजी वाहन में बैठकर बिना किसी प्रोटोकॉल के सहज रुप से पलारी के विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लेने निकले। इस दौरान बालसमुंद के द्वीप गार्डन का निरीक्षण किया। गार्डन के लाइट को सुधारने और गार्डन की सतत निगरानी के साथ रखरखाव पर ध्यान देने के निर्देश सीएमओ को दिए। (Minister Dahria in Palari)

 

 

वहीं नगर भवन,साहू समाज के निर्माणधीन भवन का निरीक्षण करते हुए नगर भवन में किचन शेड समेत आवश्यक निर्माण के लिए प्राक्कलन भेजने के निर्देश दिए। बालसमुंद तालाब के सौदर्यीकरण के लिए स्वीकृत कार्य के तहत मंदिर परिसर पार में पेवर ब्लॉक और अन्य कार्यों के संबंध में जानकारी ली। साथ ही आवश्यकतानुसार कार्यों के लिए राशि देने की बात कही। इसके बाद वे सिद्धेश्वर शिव मंदिर में भगवान शिव की पूजा अर्चना की। (Minister Dahria in Palari)

मंदिर के पुजारी बल्लू गोस्वामी और परदेशी गोस्वामी द्वारा यह बताने पर कि उनके पलारी विधायक रहते हुए उनके कार्यकर्ता के रुप मे कार्य करने और उनके चुनाव के दौरान जोकर बनकर चुनाव प्रचार किए जाने की जानकारी देने पर तत्काल आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए पुरानी यादों को देर तक साझा करते हुए पलारी को अपना घर और पलारीवासियों को अपना परिवार बताया और कहा कि पलारी नगर सुंदर और विकसित हो इसके लिए कोई कमी नहीं करेंगे। इस दौरान बृजमोहन साहू,भूषण ठेठवार, प्रेमदास बघेल और पिंटू वर्मा भी साथ रहे। (Minister Dahria in Palari)

Related Articles

Back to top button