परिवार संग सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे सिड-कियारा, आज से शुरू होंगे फंक्शन्स, ये सेलेब्रिटी होंगे शादी में शामिल

Sidharth Kiara Wedding : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल के परिवारों ने शादी की पूरी तैयारी कर ली है। लेकिन ई टाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट में ये बताया गया है कि 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में सिड और कियारा शादी के बंधन में बधेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का परिवार जैसलमेर पहुंच चुका है और आज से ही प्रीवेडिंग फंक्शन्स शुरू होंगे।

Sidharth Kiara Wedding

यह भी पढ़ें : 5 फरवरी से राजिम माघी पुन्नी मेला का आयोजन, रोजाना छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध कलाकारों की होगी शानदार प्रस्तुति

Sidharth Kiara Wedding : सूर्यगढ़ पैलेस पहुंची कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी अपने परिवार के साथ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच गई हैं। आज शाम से ही कियारा की शादी के फंक्शन्स शुरू होने वाले हैं। जिसमें एक्ट्रेस के करीबी दोस्त शामिल होंगे। कियारा और सिद्धार्थ डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं और उन्होंने अपने इस खास दिन के लिए राजस्थान के जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस को चुना है। कियारा को जैसलमेर एयरपोर्ट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा संग स्पॉट किया गया।

गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं कई स्टार्स

स्टार कपल इस शादी में गिने चुने मेहमान ही बुला रहा है और अपनी शादी को एक इंटीमेट अफेयर ही रखना चाहता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके परिवार के अलावा, इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स भी इस शादी में शामिल होंगे। कियारा के आरसी 15 के सह-कलाकार राम चरण, साथ ही कबीर सिंह के सह-कलाकार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भव्य समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

Sidharth Kiara Wedding

यह भी पढ़ें : कोलिहा-सरवाडीह के ग्रामीणों ने ग्रहण की बजरंगदल की सदस्यता, जिला अध्यक्ष अभिषेक मिकी तिवारी रहे मौजूद

Sidharth Kiara Wedding : दिल्ली वाले घर से निकले सिद्धार्थ

कियारा आडवाणी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अपने परिवार वालों के साथ जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। तो वहीं उनके सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ दिल्ली से जैसलमेर के लिए निकले हैं। यूं तो सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करी लेकिन पूरी दुनिया जानती थी।

6 फरवरी को पंजाबी रीति रिवाज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधेगे। इनकी शादी में 100 से 125 लोग शामिल होंगे जिनके लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 85 लग्जरी रूम बुक करवा दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button