रायपुर में 17 अगस्त से 23 अगस्त तक जॉब फेयर का होगा आयोजन, पढ़ें पूरी खबर

Raipur Job Fair News: रायपुर जिला प्रशासन ने नौकरी चाहने वाले उम्मीदवारों को रोजगार के अवसरों से जोड़ने के लिए एक मंच पेश किया है। रायपुर जिला प्रशासन ने 17 अगस्त से 23 अगस्त तक चलने वाले प्लेसमेंट ड्राइव की एक श्रृंखला की घोषणा की है। 17 अगस्त को ITI सड्डू में हॉस्पिटैलिटी (Hotel & Restaurant) सेक्टर पर केंद्रित प्लेसमेंट ड्राइव होगी। हेल्थकेयर (Hospitals) सेक्टर प्लेसमेंट ड्राइव 18 अगस्त को बैरन बाजार स्थित सरकारी पॉलिटेक्निक में होगी। 19 अगस्त को बिरगांव के आडवाणी आर्लिकन स्कूल में उद्योगों (Industries) के भीतर तकनीकी पदों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव होगी।

यह भी पढ़ें:- 10 और 11 अगस्त को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 880 पदों के लिए होगी भर्ती

22 अगस्त को लाइवलीहुड कॉलेज जोरा में अन्य रोजगार अवसरों के साथ-साथ वित्त (Banking & Finance) और सुरक्षा क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इसके अलावा 23 अगस्त को लाइवलीहुड कॉलेज जोरा में लोन मेला लगेगा। रोजगार मेले में भाग लेने के लिए कृपया रायपुर रोजगार वेबसाइट और एप्लीकेशन पर पंजीकरण करें। भविष्य में किसी भी रोजगार मेला कार्यक्रम में शामिल होने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए यह पंजीकरण अनिवार्य है। रोजगार मेले के संबंध में सीधे अपडेट और जानकारी नीचे दिए गए वेबसाइट और एप्लिकेशन लिंक के माध्यम से प्रदान की जाएगी। यह जानकारी रोजगार अधिकारी सहायक संचालक कौशल विकास रायपुर ने दी है। (Raipur Job Fair News)

बरमकेला में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के बेरोजगारी भत्ता प्राप्त कर रहे युवाओं और अन्य बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा सभी विकासखंड में SIS इंडिया कंपनी लिमिटेड अनूपपुर के माध्यम से निशुल्क प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया जाएगा। जनपद पंचायत बरमकेला में 10 और 11 अगस्त 2023 को सुबह 10 बजे से 4 बजे तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया है। इस भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं की उम्र 21 साल से 35 साल होनी चाहिए। सुरक्षा जवान के 400 पद के लिए योग्यता 10वीं, 12वीं पास है। उनको प्रतिमाह वेतन 12 हजार से 18 हजार रुपए तक मिलेगा। (Raipur Job Fair News)

Related Articles

Back to top button