कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनकर घूम रही: PM नरेंद्र मोदी

PM Modi in Mysore: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के मैसूर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ समस्याओं के बीज बो सकती है। वे केवल विश्वासघात कर सकते हैं। कर्नाटक कांग्रेस के लिए ATM राज्य बन गया है। देश का IT हब बेंगलुरु पानी की कमी से जूझ रहा है और पानी के टैंकरों की कालाबाजारी हो रही है। इन मुद्दों के बावजूद कर्नाटक से कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपए भेजे जा रहे हैं। INDI गठबंधन के सहयोगी सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं। वे हिंदू धर्म की शक्ति को नष्ट करना चाहते हैं। हालांकि वे तब तक सफल नहीं होंगे जब तक मोदी को आपका समर्थन नहीं मिलेगा।  

यह भी पढ़ें:- उपरवारा में समाज गौरव सम्मान और कर्मचारी प्रकोष्ठ जिला कार्यकारिणी गठन, पढ़ें पूरी खबर

PM मोदी ने कहा कि कर्नाटक में तुष्टिकरण का घिनौना खेल खेला जा रहा है। त्योहारों पर रोक लगाने की कोशिश की जा रही है और धार्मिक झंडे उतारे जा रहे हैं। क्या खुलेआम वोट बैंक का खेल खेलने वाले लोगों को आप देश की बागडोर दे सकते हैं? कर्नाटक की जनता गवाह है कि कांग्रेस देश के बारे में गलत बात करने वाले लोगों को चुनाव टिकट देकर पुरस्कृत करती है।हाल ही में कांग्रेस की एक चुनावी रैली में एक शख्स को ‘भारत माता की जय’ बोलने के लिए नेताओं से इजाजत लेनी पड़ी। पहले उन्होंने वंदे मातरम का विरोध किया और अब उन्हें ‘भारत माता की जय’ के नारे से नफरत है। यह कांग्रेस के अंत का कारण बनेगा। NDA जो वादा करता है उसे पूरा करता है। (PM Modi in Mysore)

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अनुच्छेद 370, तीन तलाक के खिलाफ कानून, महिलाओं के लिए आरक्षण और राम मंदिर का निर्माण इसके वादों को पूरा करने के कुछ उदाहरण हैं। भाजपा का संकल्प ही मोदी की गारंटी है। कांग्रेस पार्टी आज टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनकर घूम रही है। देश को बांटने, तोड़ने और कमजोर करने के कांग्रेस के खतरनाक इरादे आज भी वैसे ही हैं। अब तो कांग्रेस देश से घृणा की सारी सीमाएं पार कर चुकी है। कर्नाटक की जनता साक्षी है कि जो भारत के खिलाफ बोलता है, कांग्रेस उसे पुरस्कार में चुनाव का टिकट दे देती है। हमने अपने संकल्प पत्र में क्षेत्रीय भाषाओं को बढ़ावा देने का वादा किया है। हमारी कन्नड़ भाषा देश की एक समृद्ध भाषा है। बीजेपी के मिशन से कन्नड़ का विस्तार होगा और देश में पहचान मिलेगी। भाजपा का संकल्प पत्र नये भारत की तस्वीर है। (PM Modi in Mysore)

उन्होंने कहा कि पहले देश जर्जर सड़कों के लिए जाना जाता था। अब, भारत अपने एक्सप्रेसवे के लिए जाना जाता है। भविष्य में देश विश्वस्तरीय एक्सप्रेसवे, जलमार्ग और वायुमार्ग के नेटवर्क से दुनिया को आश्चर्यचकित कर देगा। दस साल पहले देश तकनीक के मामले में दूसरे देशों पर निर्भर था। हालांकि अब हमारा देश चंद्रयान लॉन्च कर रहा है और सेमीकंडक्टर ईकाइयां स्थापित करने जा रहा है। मोदी की गारंटी है कि 3 करोड़ घर और बनेंगे। यह मोदी की गारंटी है कि गरीबों को अगले पांच साल तक मुफ्त राशन मिलता रहेगा। यह मोदी की गारंटी है कि 70 साल से ऊपर के वरिष्ठ नागरिकों को आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज मिलेगा। ये मोदी की गारंटी है कि हम 3 करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाएंगे। ये गारंटी गरीबों के जीवन को बेहतर बनाएगी। (PM Modi in Mysore)

Related Articles

Back to top button