Trending

कांकेर ASP Gorakhnath Baghel को पड़ा दिल का दौरा, प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर किया गया रेफर

Kanker ASP Gorakhnath Baghel: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिला मुख्यालय में पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) गोरखनाथ बघेल (Gorakhnath Baghel) को मंगलवार सुबह दिल का दौरा पड़ा। उन्‍हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। एएसपी को को दिल का दौरा पड़ने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के कप्तान सहित अन्य आला अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे।

मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे गोरखनाथ बघेल (61) अपने आवास पर थे और नास्ता करने के बाद कार्यालय जाने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्‍हें दिल का दौरा पड़ने पर तत्काल परिजनों व आवास में मौजूद सुरक्षा गार्ड की मदद से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों की टीम उनके उपचार में जुट गई।

इसे भी पढ़ें : IAS Tina Dabi करने जा रहीं दूसरी शादी, सगाई की फोटो शेयर कर दी जानकारी

गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल को समय पर उपचार मिलने से उनकी हालत में सुधार आया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा भी तत्काल अस्पताल पहुंच गए थे। साथ ही पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए थे।

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिए रायुपर रेफर कर दिया गया। सिविल सर्जन डा आरसी ठाकुर ने बताया कि उपचार के बाद उनके स्वास्थ में सुधार हुआ और हालत स्थिर होने के बाद उन्हें बेहतर उपचार के लिए रायुपर रेफर किया गया है। बता दें कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल पिछले एक वर्ष से कांकेर जिले में पदस्थ हैं। इससे पहले वे राजनांदगांव जिले में एएसपी के पद पर पदस्थ थे।

(Kanker ASP Gorakhnath Baghel)

Related Articles

Back to top button