खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 6 लोगों की मौत, 21 घायल

Firozabad Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बड़ा हादसा हुआ है, जहां लुधियाना से रायबरेली जा रही यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई, जिसमें बस में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 21 लोग घायल हो गए। बस में कुल 45 यात्री सवार थे। हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। वहीं सूचना पर पहुंची नगला खंगर पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:- तवांग झड़प पर अमेरिका ने किया भारत का समर्थन, कहा- उकसाता है चीन…हम भारत के साथ

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद फिरोजाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि को लेकर दुख जताया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं। (Firozabad Accident)

फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया कि लुधियाना से रायबरेली जा रही बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 61 किलोमीटर नगला नगर थाना क्षेत्र मैं डीसीएम से टकराकर नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई और 21 यात्री घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी घायलों के आसपास के अस्पतालों में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बस में सवार 19 यात्री है सही सलामत हैं। उन्हें दूसरी बस से उनके घर भेजा रहा है। यह दुर्घटना बुधवार तड़के साढ़े चार बजे हुई। (Firozabad Accident)

पश्चिम बंगाल में बस पलटने से दो लोगों की मौत

इधर, पश्चिम बंगाल के आसनसोल में बस पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा आरपीएफ ईस्ट पोस्ट के पास मंगलवार को हुआ। मिनी बस स्कूटी को टक्कर होने से बचाने के कारण पलट गई। लेकिन इससे स्कूटी नहीं बची वह भी बस की चपेट में आ गई। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आगे की जांच की जा रही है। (Firozabad Accident)

Related Articles

Back to top button