Khane Me Saap: फ्लाइट में सफर के दौरान खाने में मिला सांप का मुंह, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Khane Me Saap: क्या हो जब आप प्लेन में सफर कर रहे हों और आपके खाने में सांप का कटा हुआ हिस्सा मिले। ऐसा ही हुआ है तुर्की एयरलाइंस कंपनी की एक फ्लाइट में, जिसमें एक अटेंडेंट को खाने में सांप का कटा हुआ मुंह मिला। मामला 21 जुलाई को अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ जा रही फ्लाइट का है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि जब वह खाना खा रहे थे तो उन्हें आलू की सब्जी में सांप का कटा हुआ मुंह दिखा। घटना लोगों के सामने आते ही सनएक्सप्रेस के प्रतिनिधि ने सफाई देते हुए कहा कि इस तरह की चीजों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एयरलाइन ने फूड सप्लायर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:- Hareli Tihar: प्रकृति के प्रति प्रेम और समर्पण का लोकपर्व हैं हरेली तिहार

वहीं एयरलाइन ने कहा कि एविएशन इंडस्ट्री में 30 साल के अनुभव के साथ यह हमारी पहली जिम्मेदारी बनती है कि हम अपनी फ्लाइट पर जो सर्विस देते हैं, वो टॉप क्लास हो। हमारे गेस्ट और कर्मचारियों दोनों को बेहतर उड़ान का अनुभव हो यह हमारी कोशिश होती है। कैटरिंग कंपनी ने खाने में सांप मिलने की बात से इनकार किया है। कैटरिंग कंपनी ने ये भी दावा किया कि उनके यहां खाने को 280 डिग्री सेल्सियस पर पकाया जाता है। जबकि सांप का मुंह उस स्थिति में नहीं मिला। इसे बाद में रखा गया है। (Khane Me Saap)

https://twitter.com/DidThatHurt2/status/1551743925047754752?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1551743925047754752%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Fworld-news%2Fviral-video-snake-head-found-in-plane-food-airline-launches-investigation-3194220

इधर, एयरलाइन ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि एविएशन इंडस्ट्री में 30 साल से अधिक समय से मौजूद होने के बाद हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि हम अपने मेहमानों को जो अपने एयरक्राफ्ट में सर्विस दें वो सर्वोच्च गुणवत्ता की हो और हमारे मेहमान और कर्मचारी आरामदायक सुरक्षित फ्लाइट का अनुभव ले सकें। साथ ही आगे कहा कि हम आपको यह सूचना देना चाहेंगे कि फ्लाइट के खाने के बारे में प्रेस में आए आरोपों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इस मामले में विस्तृत जांच शुरू की जा चुकी है। बता दें कि ऐसा ही एक मामला इसी हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली में हुआ था, जहां एक व्यक्ति को अपने चिकन सलाद में एक मरी हुई छिपकली मिली थी। उस समय भी मामला बहुत तूल पकड़ा था। (Khane Me Saap)

Related Articles

Back to top button