सीएम भूपेश बघेल ने आम आदमी पार्टी को दी सलाह, बोले- जहां कांग्रेस मजबूत वहां न लड़ें चुनाव

CM Bhupesh Baghel : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) ने छत्तीसगढ़ में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सिर्फ छत्तीसगढ़ ही नहीं देश भर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ आम आदमी पार्टी के विरोध पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम बघेल ने आम आदमी पार्टी को सलाह भी दी है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आप को समझना चाहिए कि बीजेपी उन्हें कैसे प्रताड़ित कर रही है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ ऐतिहासिक मावली मेला, जानें 800 साल से भी पुराने इस मेले का इतिहास

CM Bhupesh Baghel : सीएम ने आप को लेकर दिया ये बयान

सीएम बघेल ने कहा- आम आदमी पार्टी को उन राज्यों में नहीं जाना चाहिए जहां कांग्रेस बीजेपी को सीधी टक्कर दे रही है। उन्होंने भी यह भी कहा डाला कि बल्कि वे वहां कांग्रेस को हराने के लिए जाते हैं। सीएम बघेल ने साफ किया कि वे अपनी यहां लड़ाई लड़ रहे हैं। लेकिन वे अगर ऐसे राज्यों में जाते हैं तो एक तरह से बीजेपी की मदद कर रहे हैं। उन्होंने सिद्धिविनायक में गणेश भगवान के दर्शन करने और छत्तीसगढ़ की सुख-शांति के लिए प्रार्थना करने की बात कहते हुए यह भी कहा कि यह भी प्रार्थना करूंगा कि भगवान उन्हें (आप) को भी सद्बुद्धि दें।

1 मार्च से शुरू हुआ विधानसभा का बजट सत्र

बता दें कि एक मार्च यानी आज से छत्तीसगढ़ में विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ है। सियासी गलियारों में चर्चा है कि बघेल सरकार राजस्थान की तर्ज पर लुभावने बजट पेश कर सकती है या ये कहें कि जनता को राहत देने वाला बजट पेश कर सकती है। कहने का मतलब ये है कि कांग्रेस किसी भी कीमत में छत्तीसगढ़ में सत्ता बरकरार रखना चाह रही है। इस लिहाज से आम आदमी पार्टी के लिए भूपेश बघेल का यह संदेश कहीं न कहीं उन्हें चुनाव से दूर रखने के लिए दी गई है। जबकि दूसरी ओर आप छत्तीसगढ़ चुनाव में एंट्री की पूरी तैयारी में है।

यह भी पढ़ें : भारतीय सेना में भर्ती में हुआ बड़ा बदलाव, अब फिजिकल टेस्ट से पहले पास करना होगा ये एग्जाम, चालू है रजिस्ट्रेशन

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) ने छत्तीसगढ़ में विरोध प्रदर्शन किया था। रायपुर में बीजेपी कार्यालय का आम आदमी पार्टी ने घेराव किया गया। और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का पोस्टर फाड़ा गया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने बीजेपी पर अघोषित एमरजेंसी लगाने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button