छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अल्पसंख्यक विभाग में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति

25 ज़िला अध्यक्ष, 15 प्रदेश उपाध्यक्ष, 40 प्रदेश महासचिव और 78 प्रदेश सचिव कि नियुक्ति का आदेश जारी

रायपुर। चुनाव से पहले सरकार और संगठन में लगातार फेरबदल के बीच छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) ने प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग की नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है। छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की नई कार्यकारिणी में 15 उपाध्यक्ष, 40 महासचिव, 78 सचिव एवं 25 जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कि गई है। अभी बस्तर संभाग एवं दुर्ग ग्रामीण, भिलाई, बेमेतरा, मोहला मानपुर, रायपुर, मुंगेली जिले के अध्यक्षों कि नियुक्ति बाकि है।

यह भी पढ़े :- चारपाई से बांधकर की पिटाई, फिर कुल्हाड़ी से कर दिए सुहाग 5 टुकड़े

12 जून को अल्पसंख्यक विभाग के नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी निजामुद्दीन राईन एवं सहप्रभारी आशिफ पाशा का छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Congress) में प्रथम आगमन हुआ एवं प्रदेश स्तर पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं एवं संभावित पदाधिकारियों से मिलकर उनसे आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर समीक्षा बैठक की थी व उनका साक्षात्कार लिया था जिसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा था के जल्द ही अल्पसंख्यक विभाग द्वारा नई कार्यकारिणी की घोषणा की जा सकती है।

देखे लिस्ट

APPROVED LIST MINORITY DEPARTMENT CGPCC

विगत एक वर्ष से प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन द्वारा लगातार प्रदेश के हर जिले का दौरा कर नए कार्यकर्ताओं को विभाग से जोड़ने की मुहीम चलाई जा रही थी। इस क्रम में प्रदेश के 25 जिलों का दौरा कर कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया था और संभावित पदाधिकारियों की सूची बनाई गई थी। Chhattisgarh Congress

प्रदेश प्रभारियों ने बैठक के बाद संभावित पदाधिकारियों की सूची को राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी को भेज उनसे अनुमोदन लेकर उसे आज आधिकारिक रूप से जारी किया है।

Related Articles

Back to top button