बिपाशा आजकल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज काफी शेयर किया करती हैं। सोशल मीडिया में बिपाशा बसु ने गोद भराई की खूबसूरत पलों को शेयर किए।

Fill in some text

गोद भराई की रस्म के दौरान बिपाशा बेहद खूबसूरत नजर आईं। एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी स्टाइल की थी, जिसके साथ उन्होंने गोल्ड के गहने पहने थे। फैंस को बिपाशा का यह पारंपरिक लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। गोद भराई में गुलाबी बनारसी साड़ी में नजर आया बिपाशा बसु।  फोटोज में उनके चेहरे का  प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

गोद भराई की फंक्शन में होने वाली मां के लिए पूजा की जाती है और आशीर्वाद दिया जाता है। इसके अलावा गर्भवती महिला का पसंदीदा खाना तैयार किया जाता है।

बॉलीवुड की "राज गर्ल"  बिपाशा बसु की हुई गोद भराई। इसे रस्म बेबी शॉवर या गोद भराई के रूप में भी जाना जाता है। बंगाली कल्चर में इस रस्म का बहुत महत्व है।

बिपाशा बसु ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं।  करण ने सफेद कलर का कुर्ता-पायजामा कैरी किया है, जिसमें वो डैशिंग लग रहे हैं।