बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह अपने गानों की बदौलत ही आज इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं. इंडस्ट्री में इनके बहुत से चाहने वाले हैं. मीका सिंह काफी पॉपुलर भी हैं.

अब सिंगर एक प्राइवेट आइलैंड खरीदने को लेकर खबरों में हैं. मीका सिंह आजकल इसी प्राइवेट आइलैंड पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बोट चलाते दिख रहे हैं. किनारे पर उनके बॉडीगार्ड्स खड़े हैं. बोट पर एमएस लिखा है, यानी मीका सिंह.

अपने छोटे से पैराडाइज पर मीका सिंह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. मीका सिंह पहले भारतीय सिंगर हैं, जिन्होंने खुद का प्राइवेट आइलैंड खरीदा है. 

 साथ ही 7 बोट्स और 10 घोड़े भी मीका सिंह ने खरीदे हैं. किंग साइज लाइफ जीने वाले मीका सिंह आलीशान घर और गाड़ियों के भी मालिक हैं.

फैन्स मीका सिंह को उनके प्राइवेट आइलैंड पर इस तरह देख बेहद खुश हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'मीका पाजी, आप ही हैं जो सिंह इज किंग लाइफ जीते हैं.' 

एक और फैन ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि सर, थोड़े और वीडियो शेयर करिए, जिससे हमें आपके प्राइवेट आइलैंड की झलक दिख सके. 

मीका सिंह इंडियन पॉप सिंगर और रैपर हैं. इन्होंने कई बंगाली फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है. पंजाबी इंडस्ट्री के मीका सिंह जाने-माना सिंगर हैं.