अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित ब्रह्मास्त्र -  पहला भाग: शिवा 

अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित ब्रह्मास्त्र -  पहला भाग: शिवा 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'

'ब्रह्मास्त्र' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हिंदी सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक रही, जिसने रिलीज होते ही अपनी धुआंधार कमाई ने हर किसी को हैरान कर दिया।

शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से बॉलीवुड की डूबती नैया को सहारा मिल गया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा दिया था और अभी भी उसकी कमाई जारी है।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म को शुरुआत से ही बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म ने आते ही धमाकेदार ओपनिंग दी और पहले वीकएंड पर ही 'ब्रह्मास्त्र' ने साल 2022 में रिलीज हुई कई बड़ी-बड़ी फिल्मों की छुट्टी कर दी।

फिल्म ने चार दिनों में सिर्फ भारत में 141 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद पहले सोमवार को इस फिल्म ने हिंदी भाषा में 15.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' मूवी में अहम रोल प्ले कर रहे हैं। वे गुरु बने हैं। अमिताभ बच्चन के काम को काफी सराहा जा रहा है।

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र का बजट 410 करोड़ है। सिनेमाघरों में 'ब्रह्मास्त्र' फ़िल्म को काफी पसंद किया जा रहा हैं।  फिल्म ने चार दिनों में  141.29 करोड़ का कलेक्शन  करने में सफल रही है।