अनुष्का बिना मेकअप के भी काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत नजर आती हैं। जिसे देखकर ये साफ पता चलता है कि वो अपनी स्किन की कितनी देखभाल करती हैं।

समय के साथ बढ़ती उम्र का असर करीना के चेहरे पर नजर आने लगा है। मेकअप के साथ बिल्कुल परफेक्ट दिखने वाली करीना बिना मेकअप के काफी डिफरेंट नजर आती हैं। कुछ समय पहले करीना अपने अपार्टमेंट के बाहर नजर आई थीं। तब तस्वीरों में उनके चेहरे पर झुर्रियां और सूजन साफ देखी जा सकती थी।

जाह्नवी कपूर को बिना मेकअप के कई बार स्पॉट किया गया है। बिना मेकअप के जाह्नवी काफी सिंपल नजर आती हैं। लेकिन हां आप यह कह सकती हैं कि बिना मेकअप के जाह्नवी काफी डिफरेंट नजर आती हैं।

डिफरेंट और यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं दीपिका का स्किन टोन डस्की है और वो बिना मेकअप के भी अपने स्टाइल से लोगों को दिवाना बना देती हैं।

आलिया भी अपने विद आउट मेकअप लुक वाली फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आलिया बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती हैं, जिसे देखकर आप समझ सकती हैं कि ये सेलेब्स अपने स्किन की कितनी देखभाल करते होंगे।