मार्च में लांच होने वाली नई होंडा सिटी फेसलिफ्ट की जानकारी हुई लीक, जानिए इस कार में क्या हुआ है बदलाव

New Honda City : देश में 2 मार्च को नई होंडा सिटी फेसलिफ्ट लॉन्च होने वाली है। इस कार में बाहरी तौर पर कुछ कॉस्मेटिक और डिजाइन में बदलाव किया गया है। नई होंडा सिटी के फ्रंट में कुछ बदलाव हुआ है। जिसमें एक नए ग्रिल के साथ नए पैटर्न में स्लिमर क्रोम बार दिया गया है। इसमें नए कलर के साथ ट्वीक्ड एलॉय व्हील डिज़ाइन और कुछ अन्य बदलाव किए गए हैं। इस कार में रियर स्टाइल को एक आक्रामक लुक के साथ एक नया बम्पर डिज़ाइन दिया गया है। जो कि कुछ खास बड़ा बदलाव नहीं है।

यह भी पढ़ें : सैनिक स्कूल में नौकरी का सुनहरा मौका, 10वीं 12वीं पास कर सकते हैं Apply, सैलरी के साथ रहना खाना होगा फ्री

New Honda City का कैसा होगा इंटीरियर

बात करें नई होंडा सिटी फेसलिफ्ट के इंटीरियर की, तो यह लगभग मौजूदा सिटी की तरह ही होगा। हालांकि अन्य कंपीटेटर्स को टक्कर देने के लिए इसमें वेंटिलेटेड सीट्स का अपडेट दिया गया है। साथ ही इसमें एक पावर्ड ड्राइवर सीट, सनरूफ, कनेक्टेड कार टेक, ADAS के अलावा अन्य कई फीचर्स भी मिलेंगे।

New Honda City : कैसा होगा इंजन

नई सिटी के इंजन की बात करें तो अब इसमें डीजल इंजन देखने को नहीं मिलेगा। अब इसमें केवल पेट्रोल इंजन ही मिलेगा। इसमें पॉवर देने के लिए 1.5L पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जिसमें CVT और मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प उपलब्ध होगा। अन्य पावरट्रेन के विकल्प में एक मजबूत हाइब्रिड सिस्टम भी होगा। जो टॉप-एंड के अलावा अन्य ट्रिम्स में भी उपलब्ध होगा। अधिक वेरिएंट में हाइब्रिड ट्रिम के कारण यह ग्राहकों को आकर्षित करेगी। इसलिए, सिटी टॉप-एंड पेट्रोल और सिटी हाइब्रिड के बीच कीमत का अंतर भी कम होने की उम्मीद है. जिससे हाइब्रिड मॉडल तक लोगों की पहुंच बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें : भारत में जल्द ही लांच हो सकता है OnePlus का ये नया फोन, जानिए इतनी हो सकती है कीमत और मिलेंगे ये फीचर्स

हुंडई वरना से होगी टक्कर

इस समय बाजार में सेडान सेगमेंट में काफी हलचल मची हुई है। क्योंकि इस कार के लॉन्चिंग के बाद हुंडई भी अपनी न्यू जेनरेशन वरना को 21 मार्च को लॉन्च करने वाली है। सिटी, होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। कंपनी इस कार के साथ अपने ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश करेगी। जल्द ही कंपनी देश में अपनी नई एसयूवी कार भी लॉन्च करने वाली है।

Related Articles

Back to top button