ED Raid in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में ईडी की फिर धमक, भाजपा नेता के घर दी दबिश …..

ED Raid in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से ईडी ने दस्तक दी है। इस बार ईडी की टीम ने चावल कारोबारी के घर छापामार कार्रवाई की है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह बीजेपी नेता और व्यवसायी गोपाल मोदी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम जांच के लिए पहुंची। सीतामणी निवास, कोरबा स्थित उनके निवास पर करीब सुबह 6 बजे ईडी की टीम ने धमक दी।

यह भी पढ़े – CG Assembly Election 2023 : जनता कांग्रेस ने प्रत्याशियों का किया ऐलान, 16 नामों की लिस्ट जारी की

मिली जानकारी के अनुसार विभाग के 5 अधिकारी उनके घर तमाम दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। घर के बाहर भारी मात्रा में फोर्स तैनात है। किसी भी व्यक्ति को घर से अंदर या बाहर से घर के अंदर आने जाने की इजाजत नहीं है। बता दें कि गोपाल मोदी राइस मिलर एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उनके तीन अलग-अलग ठिकानों पर टीम ने छापा मारा है। ईडी की टीम तीन वाहनों में पहुंची है। (ED Raid in Chhattisgarh)

वर्तमान में गोपाल मोदी बीजेपी के जिला कोषाध्यक्ष हैं। इसके अलावा दुर्ग, राजनांदगांव और बिलासपुर में भी राइस मिलर्स के घर छापे की खबरें आ रही हैं। दुर्ग में रूंगटा के यहां जांच चल रही है। रायपुर के तिल्दा नेवरा में तिरुपति बालाजी उद्योग और अमित चावल उद्योग के ठिकानों पर भी ईडी के दबिश की सूचना है। (ED Raid in Chhattisgarh)

Related Articles

Back to top button