आज दुर्ग आएंगे PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह और UP CM योगी भी संभालेंगे कमान

PM Modi Durg Tour: छत्तीसगढ़ में चुनावी अभियान तेज हो गई है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (4 नवंबर) को दुर्ग आएंगे, जहां वे रविशंकर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। PM मोदी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन और निर्वाचन आयोग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। बता दें कि PM मोदी की सभा में दुर्ग संभाग के सभी 20 सीटों के प्रत्याशी शामिल होंगे। रविशंकर स्टेडियम को एसपीजी ने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। स्टेडियम में 1 लाख 27 हजार वर्ग फुट के चार बड़े डोम बनाए गए हैं। सभा में 1 लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल ने ED के आरोपों का दिया जवाब, कहा- हम लड़ेंगे और जीतेंगे

आज PM मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह और उत्तरप्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आएंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा के साथ-साथ रोड शो में शामिल होंगे। वहीं UP के CM योगी आदित्यनाथ 4 और 5 नवंबर को अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि PM मोदी 7 नवंबर को सरगुजा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे विश्रामपुर और सूरजपुर में भी सभा करेंगे। इसके बाद 14 नवंबर को रायपुर के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 नवंबर को कांकेर में जनसभा को संबोधित किया था। (PM Modi Durg Tour)

3 दिसंबर को होगा ‘सरदार’ का फैसला

PM मोदी के दौरे को लेकर भिलाई के जयंती स्टेडियम हेलीपैड से लेकर रविशंकर स्टेडियम तक मॉकड्रिल ट्रायल किया गया, जिसमें तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि PM मोदी का हेलीकॉप्टर जयंती स्टेडियम के हेलीपैड में उतरेगा, जहां से वे 8 किलोमीटर सड़क मार्ग से चलते हुए रविशंकर स्टेडियम तक पहुंचेंगे। दुर्ग जिले में 7 लेयर प्रोटेक्शन बनाई गई है, जिसमें हर चौक चौराहे पर आवाजाही करने वालों पर नजर रखी जा रही है। 5 नवंबर को शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। बता दें कि 7 नवंबर को राजनांदगांव समेत 20 विधानसक्षा क्षेत्रों में मतदान होंगे। वहीं 17 नवंबर को 70 सीटों पर वोटिंग होगी। दोनों चरणों के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। (PM Modi Durg Tour)

Related Articles

Back to top button