छत्तीसगढ़ महतारी और भारत का गौरव बढ़ाने आगे आएं सभी समाज: डिप्टी CM अरुण साव

Deputy CM Sao Statement: डिप्टी CM अरुण साव कोरबा जिला साहू संघ द्वारा आयोजित साहू युवक-युवती परिचय सम्मेलन और स्मारिका विमोचन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि साहू समाज सभी समाज को साथ लेकर आगे बढ़ने वाला समाज है। समाज के युवा सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ रहे हैं। समाज के युवाओं को सही दिशा की ओर ले जाने के लिए और थोड़े प्रयास की जरूरत है। हम सभी समाज के लोग आपस में मिल-जुल कर छत्तीसगढ़ महतारी और भारत का गौरव को बढ़ाने की दिशा में आगे आएं तो हमारा देश लगातार उन्नति की राह में आगे बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें:- BJP Loksabha Candidate list : BJP ने जारी की 195 लोकसभा उम्मीदावरों की लिस्ट, पीएम मोदी समेत 34 मंत्रियों के नाम का ऐलान

कोरबा के प्रियदर्शिनी इंदिरा स्टेडियम परिसर में स्थित राजीव गांधी ऑडिटोरियम में आयोजित परिचय सम्मेलन में उद्योग, वाणिज्य और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन, छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत, विधायकगण सर्व प्रेमचंद पटेल, बालेश्वर साहू, संदीप साहू, कोरबा के महापौर राजकिशोर प्रसाद, पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू और जिलाध्यक्ष गिरिजा साहू समेत कई जनप्रतिनिधि, साहू समाज के पदाधिकारी तथा गणमान्य लोग उपस्थित थे। (Deputy CM Sao Statement)

मुख्य अतिथि अरुण साव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यह हर्ष का विषय है कि अब हर जिले में युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जाता है और इन कार्यक्रमों के माध्यम से समाज के लोग एक-दूसरे से जुड़कर समाज को आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि कोरबा जिले का प्रभारी मंत्री होने के नाते उनकी जिम्मेदारी है कि जिले के विकास के लिए वे हरसंभव प्रयास करेंगे। समाज का बेटा होने के नाते समाज की तरक्की में भी लगातार सहयोग करेंगे। डिप्टी CM साव ने समाज द्वारा की गई मांग को पूरा करने का आश्वासन देते हुए कहा कि भवन के लिए जमीन का चिन्हांकन कर आवश्यक सहयोग प्रदान किया जाएगा। (Deputy CM Sao Statement)

कार्यक्रम में अपने संबोधन में श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा कि साहू समाज अन्य समाज की अपेक्षा तेजी से आगे बढ़ रहा है। राजनीति, व्यवसाय और शिक्षा के क्षेत्र में समाज की भागीदारी लगातार बढ़ रही है। साहू समाज एक सीधा-साधा समाज है, जो अपने काम से काम को महत्व देकर परिश्रम से आगे बढ़ने का प्रयास करता है। उन्होंने कहा कि समाज के विकास के लिए जो भी मांगे होंगी उन्हें पूरा किया जाएगा। समाज के लोग कभी भी उनके पास आकर अपनी समस्या बता सकते हैं। कार्यक्रम में जिला साहू संघ द्वारा साहू युवक-युवती परिचय सम्मेलन से संबंधित स्मारिका का विमोचन भी किया गया। (Deputy CM Sao Statement)

Related Articles

Back to top button