सुपर-8 में पहुंचने के बाद रोहित शर्मा ने की इन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ, कहा…… 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में तीन लगातार जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। तीसरे मैच में अमेरिका को 7 विकेट से हराने के बाद रोहित शर्मा ने टीम के प्रदर्शन की तारीफ की। इसके अलावा न्यूयॉर्क की पिच को लेकर कहा कि यहां क्रिकेट खेलना आसान नहीं था। साथ ही अर्शदीप, सूर्यकुमार और शिवम दुबे की तारीफ की।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, अमेरिका के कुछ खिलाड़ियों के साथ हम खेल चुके हैं। यह खिलाड़ी MLC में भी खेल चुके हैं। वह अपनी छाप छोड़ रहे हैं और उन्हें ऐसा प्रदर्शन करता देख मैं खुश हूं। सूर्या जैसे अनुभवी खिलाड़ियों से हम ऐसी उम्मीद करते हैं कि जरूरत पड़ने पर वह स्थिति के हिसाब से बल्लेबाजी करें और आज दुबे के साथ उनकी साझेदारी हमारे लिए काफी अहम थी।

'यहां क्रिकेट खेलना आसान नहीं'

रोहित आगे कहा, सुपर-8 में पहुंचा एक बड़ी राहत है, यहां क्रिकेट खेलना आसान नहीं था। हमें तीनों मैच में अंत तक टिके रहना था। इन जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा। हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, खास करके अर्शदीप सिंह ने किफायती गेंदबाजी की। शिवम दुबे ने परिस्थिति के साथ खेला। आपको विकल्प चाहिए और हमें जब भी संभव हो उनका उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए। आज पिच तेज गेंदबाजों के अनुकूल थी, इसलिए उसका उपयोग करना चाहते थे।

सूर्या और शिवम दुबे ने भारत को जिताया मैच 

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएसए ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए थे। अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में 9 रन देकर चार विकेट लिए थे। इसके जवाब में भारत ने तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 50 और शिवम दुबे ने नाबाद 31 रन का योगदान दिया।

Back to top button