बलौदाबाजार : जिला स्तरीय सम्मान समारोह में रोहित साहू का हुआ सम्मान, उनके सेवा कार्य को काफी सराहा गया

Whatsaap Strip

पलारी । बलौदाबाजार

जिला मुख्यालय स्थित साहू छात्रावास में धर्मांतरण पर जागरूकता एवं सम्मान समारोह (कोरोना महामारी में सामजिक बंधुओं के द्वारा सेवा का कार्य करने वालों का सम्मान) का आयोजन हुआ। उक्त कार्यक्रम का आयोजन जिला साहू संघ के तत्वाधान में संपन्न हुआ।

यह भी पढ़ें : बलौदाबाजार न्यूज : कोरोना महामारी में सेवा करने वाले समाजसेवियों का हुआ सम्मान, धर्मांतरण पर चिंता जाहिर कर रोक लगाने समिति का गठन

तहसील साहू संघ पलारी के अध्यक्ष रोहित साहू को उनके द्वारा किये गए वृहद वृक्षारोपण व सेवा के लिए काफी सराहा गया हैं। आमंत्रित अतिथियों के द्वारा स्मृति चिन्ह भेंटकर उन्हें सम्मानित किया गया। कोरोना महामारी में क्षेत्रवासियों की सहायता के लिए हमेशा सेवा देते रहें। तहसील साहू संघ पलारी के अध्यक्ष रोहित साहू ने कहा, आज मिले सम्मान के लिए सभी अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त करता हूँ।

रोहित साहू ने कहा, आज पर्यावरण को स्वच्छ रखना हम सबकी महती जिम्मेदारी हैं। वृहद वृक्षारोपण करके पर्यावरण को साफ व स्वच्छ रखा जा सकता हैं। इस दिशा में विगत माह 1000 पौधरोपण का कार्य पलारी तहसील साहू संघ के अंतर्गत आने वाले ग्रामों में आयोजित कर किया गया था। इसकी क्षेत्र में सर्वत्र प्रशंसा हुई हैं।

यह भी पढ़ें : अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वाले और न्याय करने वाले थे गुरू बालकदास : शिवकुमार डहरिया

उन्होंने आगे कहा, वृक्षारोपण करने से हमारे जीवन के लिए उपयोगी ऑक्सीजन की पूर्ति होती हैं। कोरोना महामारी में ऑक्सीजन की कमी को बहुत ही नजदीकी से देखा गया हैं। आने वाले समय में वृहद वृक्षारोपण करके ही इस कमी को पूरा किया जा सकता हैं। धर्मांतरण पर उन्होंने कहा, यह समाज, प्रदेश व देश के लिए बहुत ही नुकसानदायक हैं। इससे कई पीढ़ी को नुकसान उठाना पड़ता हैं। धर्मांतरण को रोकने की दिशा में सार्थक पहल करने की आवश्यकता हैं।