Vodafone-Idea ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता प्लान, 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा इतना डेटा

Vi Recharge Plan : अगर आप भी अपने मोबाइल पर हर महीने रिचार्ज करवाते हैं और चाहते हैं एक किफायती प्लान तो वोडाफोन-आइडिया ने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में एक नया प्लान शामिल कर दिया है। यह एक महीने के का प्लान है जोकि कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आता है, यानी यह पूरे 30 दिन चलेगा।

यह भी पढ़ें : हुंडई Creta को टक्कर देने होंडा इस साल लांच करेगी अपनी नई एसयूवी, इस कार में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

इस प्लान का मुकबला एयरटेल और जिओ के प्लान्स से होगी। लेकिन यहां सिर्फ उसी ब्रांड को खरीदा जाना चाहिये जिसका नेटवर्क बेहतर हो फिलहाल Jio का नेटवर्क काफी ख़राब है। यहां हम आपको Vodafone-Idea (Vi) के इस नए 296 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की जानकारी दे रहे हैं और बता रहे हैं क्या यह वाकई बेहतर है।

Vi Recharge Plan : 296 रुपए के प्लान के फीचर्स

Vi के इस नए प्रीपेड प्लान की कीमत 296 रुपये है। यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। फीचर्स की बात करें तो इस प्लान में 25GB डेटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 फ्री SMS भेजने की सुविधा शामिल है। ध्यान देने वाली बात यह है कि नया प्लान Hero unlimited सेक्शन के तहत पेश नहीं किया गया है। इसका मतलब यह है कि इस प्लान में आपको ऑल नाइट बिंज, वीकेंड डेटा रोलओवर, फ्री ओटीटी, एडिशमल डेटा आदि जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। इसलिए अगर आपको इस प्लान की जरूरत है तो आप प्लान को खरीद सकता है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Election 2023 : छत्तीसगढ़ में चुनाव का शंखनाद करने 5 मार्च को रायपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

Jio और Airtel के भी हैं 30 दिन के प्लान

Jio के पास भी 296 रुपये वाला 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 25GB डेटा मिलता है इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं। इसके अलाबा Airtel का 296 रुपये वाला प्लान भी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 25GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं।

Related Articles

Back to top button