Chhattisgarh: पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़, फायरिंग में बच्ची की मौत, मां और दो जवान घायल

Chhattisgarh Naxal Encounter : छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र के बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुदवेंडी के पहाड़ व जंगलों में हुई पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में दो डीआरजी के जवान घायल हो गए। वहीं क्रास फायरिंग में छह माह की बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची की मां के हाथ में गोली (Chhattisgarh Naxal Encounter) लगने से चोट आई है। पीड़ित परिवार की सहायता के लिए बीजापुर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस जवानों को मुदवेंडी रवाना किया गया है।

यह भी पढ़ें :  Changes From 1st January 2024 : नये साल में होने वाले हैं ये बड़े बदलाव, एक जनवरी से बदलेंगे Rule 

घायल महिला का उपचार के लिए पुलिस के प्रयास से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बताया गया कि गंगालूर थाने से पुलिस की संयुक्त पार्टी इलाके में गश्त के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान मुतवंडी के जंगल में छिपे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान वन रास्ते से एक महिला गुजर रही थी। गोद में उसकी छह माह की बच्ची थी। क्रास फायरिंग में महिला की गोद में दुबकी मासूम की गोली लगने से मौत हो गई।

वहीं (Chhattisgarh Naxal Encounter) महिला घायल हो गई। इस ताबड़तोड़ फायरिंग तथा मुठभेड़ में भैरमगढ़ एरिया कमेटी सचिव चन्द्रन्ना व एरिया कमेटी सदस्य मंगली के टीम के कुछ सदस्य के घायल होने का पुलिस दावा कर रही है। मुदवेंडी गांव के आसपास क्षेत्र में डीआरजी व सीआरपीएफ बल द्वारा सर्चिंग की जा रही है।

Related Articles

Back to top button