Chhattisgarh in IPL 2022: छत्तीसगढ़ के शशांक सिंह सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते आएंगे नजर

Chhattisgarh in IPL 2022: आईपीएल-2022 में छत्तीसगढ़ के शशांक सिंह भी सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आएंगे। ऑलराउंडर शशांक को रविवार को हैदराबाद ने बेस प्राइस 20 लाख में अपनी टीम में शामिल किया है। शशांक चौथी बार आईपीएल के लिए चुने गए हैं। इससे पहले वे दिल्ली डेयरडेविल्स और दो बार राजस्थान रायल्स की टीम के सदस्य रह चुके हैं। हालांकि, उन्हें अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। वे राइट हैंड बल्लेबाज और मीडियम प्रेसर गेंदबाज हैं।

आईपीएल-15 के लिए छत्तीसगढ़ पांच खिलाड़ियों हरप्रीत सिंह भाटिया, अमनदीप खरे, शशांक सिंह, शुभम सिंह और अजय मंडल के नाम शामिल थे, लेकिन केवल शशांक को खरीदार मिले।

मुश्ताक अली ट्रॉफी में ऑलराउंडर प्रदर्शन

शशांक ने बीसीसीआई सैय्यद मुश्ताक अली 2021-22 टी-20 ट्रॉफी में ऑलराउंडर प्रदर्शन किया था, जिसके दम पर आईपीएल-15 के नीलामी चुने गए। शशांक ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हुए 5 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 114 रन बनाए थे और 3 विकेट भी झटके थे।

ये भी पढ़ें- IRCTC online ticket booking: रेलवे ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग के बदले नियम

12 साल से खेल रहे क्रिकेट

दुर्ग जिले के रहने वाले शशांक 12 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहे हैं। वे अंडर-15 अंतर जिला क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद उसने क्रिकेट में कॅरियर बनाने का फैसला किया। उन्होंने एक डिपॉटमेंटल टूर्नामेंट में नाबाद 300 से अधिक रन की पारी खेली थी।

Related Articles

Back to top button