जशपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की सभा, कहा- पहले चरण में कांग्रेस का सूपड़ा साफ

Amit Shah in Jashpur: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जशपुर के बगीचा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव हो गया है। इसमें कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है। यह निश्चित हो गया है कि आने वाले दिनों में यहां भाजपा की सरकार बनने जा रही है। पहले चरण के परिणाम के आधार पर मैं आप सभी को बताने आया हूं कि इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को कांग्रेस अटका रही थी, लटका रही थी, भटका रही थी, लेकिन नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने और उन्होंने राम मंदिर का भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी 2024 को राम जन्मभूमि पर प्राण प्रतिष्ठा भी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कोरिया और कोरबा में की सभा, कहा- ED, CBI और IT BJP के उम्मीदवार

शाह ने आगे कहा कि भाजपा ने यहां अपने घोषणा पत्र में कहा है कि जिनके पास बीपीएल कार्ड है, उन सभी को बारी-बारी से अयोध्या दर्शन कराने का काम भाजपा सरकार करेगी। कांग्रेस सरकार में अंधाधुंध धर्म परिवर्तन हुआ है। मैं आपको वादा करके जाता हूं, यह जूदेव जी की भूमि है, हम यहां कहीं भी आदिवासी भाई-बहन का धर्म परिवर्तन उनकी ईच्छा के खिलाफ नहीं होंगे देंगे। यहां कांग्रेस की सरकार ने 5 साल सिर्फ भ्रष्टाचार और घोटाले किए हैं। (Amit Shah in Jashpur)

केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार ने महादेव ऐप से जुड़कर सट्टा खेलने का काम किया। इन्होंने महादेव को भी नहीं छोड़ा। आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है- सट्टे पे सट्टा, कर रहा भूपेश कक्का। कांग्रेस सरकार में अंधाधुंध धर्म परिवर्तन हुआ है। मैं आपको वादा करके जाता हूं, यह जूदेव जी की भूमि है, हम यहां कहीं भी आदिवासी भाई-बहन का धर्म परिवर्तन उनकी ईच्छा के खिलाफ नहीं होंगे देंगे। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने 5 साल सिर्फ भ्रष्टाचार किए हैं। (Amit Shah in Jashpur)

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंद्रमा पर चंद्रयान भेजा तो उस पॉइंट को शिवशक्ति पॉइंट नाम देकर भगवान शंकर के प्रति श्रद्धा व्यक्त करने का काम किया और यहां कांग्रेस की सरकार ने महादेव ऐप से जोड़कर सट्टा खोलने का काम किया। अरे भाई कम से कम महादेव को तो छोड़ देते। आज बच्चा-बच्चा कह रहा है, सट्टे पे सट्टा, कौन कर रहा तो भूपेश काका। शाह ने कुनकुरी में भी सभा को संबोधित किया। साथ ही BJP प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बना दो, हम तेंदूपत्ता संग्राहकों को 5500/- मानक बोरा और 4500/- बोनस देंगे। भाजपा सरकार ने तेंदूपत्ता संग्राहकों को चरण पादुका दी थीं, कांग्रेस ने बंद कर दिया। भाजपा सरकार आते ही फिर से तेंदूपत्ता संग्राहकों को चरण पादुका दी जाएगी। (Amit Shah in Jashpur)

अमित ने कहा कि यहां आई हुईं माताओं-बहनों को मैं कहता हूं कि अगर अकाउंट न खुलवाया हो तो खुलवा लीजिए। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनते ही सालाना सभी महिलाओं के अकाउंट में 12,000 रुपये देने का काम करेगी। देश को सुरक्षित भाजपा की सरकार ही कर सकती है। सोनिया मनमोहन की सरकार में हर रोज बॉर्डर पर आलिया, मालिया, जमालिया घुस आते थे। लेकिन मोदी जी की सरकार में हम आतंकियों को पाकिस्तान में घुसकर मार रहे हैं। एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ नक्सल क्षेत्र से भरा हुए है। आदिवासी क्षेत्रों में अभी भी कुछ जिले नक्सलवाद का दंश झेल रहे हैं। भाजपा की सरकार बनते ही पांच साल में नक्सलवाद का सफाया कर देंगे। (Amit Shah in Jashpur)

Related Articles

Back to top button