उत्तरप्रदेश में भीषण हादसा, तालाब में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 15 लोगों की मौत

Accident in Kasganj: उत्तरप्रदेश के कासगंज में बड़ा हादसा हुआ है, जहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलटने से 15 लोगों की मौत हो गई। ट्रॉली में 40 लोग सवार थे। मृतकों में 8 महिलाएं और 7 बच्चे शामिल हैं। वहीं घायलों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया, जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सभी लोग एटा के जैथरा के रहने वाले हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रैक्टर तेज रफ्तार से चल रहा था। कंट्रोल खोने से ट्रैक्टर सड़क से उतकर तालाब में जा गिरा। सभी लोग माघी पूर्णिमा पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से कासगंज स्थित कादरगंज घाट पर गंगा स्नान करने जा रहे थे, तभी रियावगंज पटियाली मार्ग पर गढ़ई गांव के पास हादसा हो गया। 

कलेक्टर ने बताया कि हादसे में 15 की मौत हो चुकी है। इनमें 7 मासूम बच्चे और 8 महिलाएं शामिल हैं। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होते हुए तालाब में चली गई, जिसमें से ट्रैक्टर-ट्रॉली के किनारे खड़े लोग छिटक कर पानी में गिर गए। जबकि ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठे लोग पानी के अंदर चले गए। कई तो ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दब गए। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर हम लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। दूसरे ग्रामीणों को भी मौके पर बुलाया गया। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। (Accident in Kasganj)

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेहोश हुए लोगों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। SP अपर्णा कौशिक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंचे। सभी लोगों को बाहर निकाला गया है। अस्पताल में डॉक्टरों की टीम को बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिया गया है। वहीं हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जनपद कासगंज में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को सभी घायलों के समुचित निःशुल्क उपचार के लिए निर्देश दिए हैं। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। (Accident in Kasganj)

Related Articles

Back to top button