Jio का सबसे सस्ता लॉन्ग टर्म प्लान, 336 दिनों वैलिडिटी के साथ और बहुत से फायदे, अभी करें रिचार्ज

Jio Recharge Plan : Jio के पोर्टफोलियो में आपको कई प्लान्स मिलते हैं। लेकिन कुछ प्लान्स वैल्यू फॉर मनी है। अगर आप एक लॉन्ग टर्म कॉलिंग प्लान चाहते हैं। तो आपके पास बेहद कम ऑप्शन होते हैं। जो ऑप्शन हैं भी उनके लिए लगभग 3 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। जियो के पोर्टफोलियो में एक बेहद सस्ता प्लान है।

इस रिचार्ज प्लान में कंज्यूमर्स को कॉलिंग, डेटा और SMS तीनों तरह की सुविधाएं मिलती है। इतना ही नहीं यूजर्स को एडिशिनल बेनिफिट्स के तौर पर जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आइए जानते हैं जियो के वैल्यू फॉर मनी प्लान की डिटेल्स।

यह भी पढ़ें : रिलीज हुआ शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर, इन दिन थिएटर पर होगी धमाकेदार एंट्री

Jio Recharge Plan : कितनी मिलेगी वैलिडिटी

Jio के जिस प्लान की चर्चा हम कर रहे हैं। इसमें यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके लिए यूजर्स को 1559 रुपये खर्च करने होंगे। ये प्लान 24GB डेटा के साथ आता है। जो पूरी वैलिडिटी के लिए है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड के इंटरनेट मिलता रहेगा। हालांकि, आप डेटा वाउचर खरीद सकते हैं।

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 3600 SMS का भी बेनिफिट मिलता है। इतना ही नहीं यूजर्स 5G डेटा इस्तेमाल करने के लिए एलिजिबल भी होंगे। अगर आपके शहर में Jio 5G सर्विस है और आपके पास 5G हैंडसेट है। तो जियो 5G सर्विस यूज कर सकेंगे।

Jio वेलकम ऑफर

हालांकि, इसके लिए आपके पास Jio Welcome Offer होना चाहिए। इसमें यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलेगा। जियो वेलकम ऑफर कंपनी चुनिंदा यूजर्स को दे रही है और ये एक इनवाइट बेस्ड ऑफर है।

यह भी पढ़ें : अब 10 रुपए के सिक्के नहीं लेने पर होगा केस, RBI ने जारी किया आदेश

Jio Recharge Plan : दूसरे ऑप्शन

इसके अलावा जियो के सस्ते प्लान्स की लिस्ट में 395 रुपये और 155 रुपये का भी रिचार्ज है। इन दोनों में यूजर्स को क्रमशः 84 दिनों की और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 395 रुपये के प्लान में जहां यूजर्स को 6GB डेटा मिलेगा। वहीं 155 रुपये में कंपनी 2GB डेटा पूरी वैलिडिटी के लिए दे रही है।

Related Articles

Back to top button