सैकड़ों बाइकों की रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

भुवनेश्वर साहू अनमोल न्यूज24 संवाददाता आरंग

आरंग : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी जिला कलेक्टर रायपुर डॉक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे एवं जिला सीईओ अविनाश मिश्रा के निर्देशन तथा जनपद सीईओ आरंग के कुमार सिंह लहरे के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता की दिशा में नवाचार करते हुए बाइक रैली का आयोजन किया गया। जिसमें जागरूकता नारों के साथ बाइक रैली नवागांव से राखी एवं नया रायपुर मंत्रालय के चांदनी चौंक में समापन हुआ। रैली में 100% मतदान के लिए प्रेरित किया गया।

यह भी पढ़े :- ‘मेरी मां कर्मा’ के ब्रांड एम्बेसडर घोषित, पॉपकॉर्न फिल्म प्रोडक्शन ने तैयार की मूवी

इस अवसर पर जनपद सीईओ लहरे ने कहा कि आगामी लोकतंत्र का त्यौहार 17 नवंबर को है जिसमें सभी मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित होनी चाहिए। बाइक रैली के माध्यम से संदेश दिया जा रहा है कि जैसे बाइक गतिशीलता का प्रतीक है वैसे ही हमें भी मतदान के लिए गतिशीलता दिखाकर हैप्पी वोटिंग करनी चाहिए।

इस अवसर पर चौक चौराहों पर निष्पक्ष मतदान की शपथ भी करवाई गई। रैली में 200 से अधिक बाइक सवारों की सहभागिता रही। इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी अनिल चंद्राकर, ग्राम पंचायत नवागांव के सरपंच सुजीत कुमार गिधौड़े, राखी के सरपंच श्रीमती गायत्री, जोईधा साहू,कयाबांधा के सरपंच छान्नुराम कोसले, सचिवों ,रोजगार सहायकों जनपद पंचायत के तकनीकी सहायक, आरंग अनुभाग की स्वीप टीम सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मतदाताओं की उपस्थिति रही।

Related Articles

Back to top button