Trending

murder in balodabazar : प्रेमी ने की प्रेमिका की मां की हत्या, शादी कही और तय करने से था नाराज

murder in balodabazar: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका की मां की हत्या कर दी। युवक ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने अपने बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसी बात से आरोपी नाराज था और उसने अपनी प्रेमिका के मां के सिर पर भारी पत्थर पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

बलौदाबाजार के जावलपुर निवासी रामप्रसाद धीवर ने इस मामले में 24 मार्च को शिकायत की थी। अपनी शिकायत में उसने बताया कि मेरी पत्नी बृहस्पति बाई(55) और घर के लोग 23 मार्च की रात को खाना खाकर सो गए थे। इसी दौरान 23-24 मार्च की दरमियानी रात को किसी शख्स ने मेरी पत्नी के सिर में हत्या करने के मकसद थे पत्थर पटक दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

शिकायत में यह भी बताया गया कि घटना के बाद ही उसे अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया था।

इसे भी पढ़ें- price of bars : लगातार बढ़ रहा सरिया का दाम, सीमेंट की कीमतों में भी उतार-चढाव जारी

आरोपी रवि ने बताया कि बृहस्पति बाई की बेटी से वह प्रेम करता था, लेकिन उसके माता-पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। इससे नाराज होकर वह प्रेमिका की मां को मारने के मकसद से उसके सिर पर भारी पत्थर पटक दिया था। आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आया है।

Related Articles

Back to top button