चुनाव से पहले नक्सलियों की कायराना करतूत, भाजपा जिला उपाध्यक्ष को उतारा मौत के घाट

Naxalites Killed BJP Leader: बस्तर संभाग में 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान होना है। इससे पहले नक्सलियों ने फिर कायराना करतूत को अंजाम दिया है। दरअसल, नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य रतन दुबे की हत्या कर दी है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन कहा जा रहा है कि जब वो प्रचार के लिए निकले थे तभी नक्सलियों ने उन पर पीछे से हमला कर दिया। मामला झारा थाना इलाके का है।

यह भी पढ़ें:- पिरदा मण्डल के ग्रामों में भाजपा प्रत्याशी सम्पत अग्रवाल ने किया जनसंपर्क, घोषणा पत्र की जानकारी दी

जानकारी के मुताबिक रतन दुबे चुनाव प्रचार के लिए धौड़ाई और कौशलनार गए हुए थे। जब वह प्रचार के दौरान लोगों से बात कर रहे थे तभी नक्सलियों ने सिर पर वार कर दिया, जिससे वह नीचे गिर गए। इसके बाद उन पर 2-3 बार और वार किए गए। इसी दौरान नक्सली ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे थे। वहीं बस्तर रेंज IG सुंदरराज पी. ने कहा कि छत्तीसगढ़ के उग्रवाद प्रभावित नारायणपुर जिले में एक भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या कर दी गई। (Naxalites Killed BJP Leader)

नक्सली संलिप्तता के बारे में पूछे जाने पर IG ने कहा कि एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है और जांच के बाद इस संबंध में कुछ भी स्पष्ट होगा। इससे पहले 20 अक्टूबर को मोहला मानपुर में भी एक बीजेपी नेता की हत्या की गई थी। बता दें कि नक्सली 9 महीने में BJP के 7 नेताओं को मौत के घात उतार चुके हैं। ये हत्याएं बीजापुर, दंतेवाड़ा, धमतरी और नारायणपुर में हुई हैं। BJP इन्हें टारगेट किलिंग बताती है। साथ ही उच्चस्तरीय जांच की मांग करती आई है। (Naxalites Killed BJP Leader)

Related Articles

Back to top button