OnePlus स्मार्टफोन से लेकर TV पर दे रहा जबरदस्त डिस्काउंट, 10 हजार तक होगी बचत

OnePlus Sale: मार्केट में वनप्लस ने 9 साल पूरे कर लिए हैं। इसे सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने ग्राहकों के लिए OnePlus सेल शुरू किया है, जिसमें कंपनी स्मार्टफोन्स से लेकर स्मार्ट TV मॉडल्स और स्मार्टवॉच तक पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। सेल का आगाज 13 दिसंबर से हो चुका है, जो 18 दिसंबर तक ही लाइव रहेगी। OnePlus 10 Pro को कंपनी सेल में 5 हजार रुपये की बंपर छूट के साथ बेच रही है। डिस्काउंट के बाद अब इस मॉडल की कीमत 56 हजार 999 रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें:- विदेश मंत्री जयशंकर की पाकिस्तान को दो टूक, कहा- लादेन की मेहमाननवाजी करने वाले न दें उपदेश

बता दें कि सेल में OnePlus 10T पर 5 हजार रुपये तक की छूट और OnePlus 10R मॉडल पर कंपनी की तरफ से 6 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है, लेकिन इन मॉडल्स पर आपको ये छूट ICICI बैंक कार्ड इस्तेमाल करने पर मिलेगी। आप वनप्लस 10 प्रो और वनप्लस 10टी को खरीदते वक्त अगर कोई भी पुरानी वनप्लस फोन या फिर Apple iPhone मॉडल एक्सचेंज करते हैं तो 10 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट का फायदा भी उठा सकेंगे। (OnePlus Sale)

वहीं OnePlus Nord 2T और OnePlus Nord CE2 Lite मॉडल पर सेल में 3 हजार रुपये और 1,500 रुपये तक की छूट दी जा रही है, लेकिन डिस्काउंट का फायदा आपको बैंक कार्ड डिस्काउंट पर मिलेगा। वनप्लस सेल में 43 इंच वाले OnePlus TV 43Y1, 32 इंच वाले OnePlus TV 32Y1 और 40 इंच वाले OnePlus TV 40Y1 मॉडल को 3 हजार और अन्य दोनों मॉडल्स पर 2 हजार की छूट मिलेगी। लेकिन इस छूट का फायदा तभी मिलेगा जब आप ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे। OnePlus TV 43Y1S PRO और OnePlus 55Q1 मॉडल पर कंपनी की तरफ से 1 हजार और 4 हजार की बैंक कार्ड पर छूट दी जा रही है, जो भी हो अगर आपको डिस्काउंट चाहिए तो जल्दी फायदा उठाइये। (OnePlus Sale)

Related Articles

Back to top button