Shah Ka Chhattisgarh Daura: 27 अगस्त को रायपुर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

Shah Ka Chhattisgarh Daura: छत्तीसगढ़ में BJP फिर से सक्रिय हो गई है। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 27 अगस्त को राजधानी रायपुर आ रहे हैं। उन्हें भाजपा की ओर से आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रित किताब पर चर्चा करनी है। इसका आयोजन साइंस कॉलेज के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में होना है। अमित शाह के दौरे के दौरान राष्ट्रीय जांच एजेंसी-NIA के प्रांतीय कार्यालय का भी उद्घाटन होना है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गुरुवार को अमित शाह के दौरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी कर दिया है, जिसके मुताबिक शाह कुल पांच घंटे 15 मिनट तक रायपुर में रहने वाले हैं। (Shah Ka Chhattisgarh Daura)

यह भी पढ़ें:- CRPF Bharti: छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए CRPF में जाने अच्छा मौका, बस्तरिया बटालियन में 400 पदों पर होगी भर्ती

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर बाद 2 बजकर पांच मिनट पर रायपुर पहुंचेंगे। वे 2.30 से 3.30 बजे तक नवा रायपुर के सेक्टर-24 में बने NIA के प्रदेश मुख्यालय भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद अमित शाह शाम चार बजे साइंस कॉलेज के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम पहुंचेंगे। वहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रित किताब मोदी@20 पर बौद्धिक वर्ग से संवाद करने वाले हैं। इस संवाद के बाद केंद्रीय गृह मंत्री शाम 5.30 बजे भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर जाएंगे। वहां नेताओं से मुलाकात और चर्चा के बाद वे शाम 7 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। (Shah Ka Chhattisgarh Daura)

बता दें कि भाजपा के प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रेस से चर्चा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ये जानकारी दी है। वहीं उन्होंने बेरोजगारी भत्ते पर सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जिन वादों का दस्तावेज़ी प्रमाण है, उससे भी कांग्रेस के लोग मुकर रहे हैं। लिखित में कांग्रेस ने कहा था कि वह 10 लाख युवाओं को 2500 रुपया हर महीना देगी। आज तक एक भी युवा को यह नहीं मिला। अरुण साव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के भत्ते का 12 हजार करोड़ रुपया गबन कर लिया है। उन्होंने कहा कि संविधान की शपथ लिए हुए मंत्री सीधे तौर पर झूठ बोलते हैं कि ऐसा कोई वादा कांग्रेस ने नहीं किया था। कल दो-दो मंत्री इसे बताने मीडिया के सामने आए। इससे दुखद और कुछ नहीं हो सकता। BJP लगातार कांग्रेस को घेरने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button