राम नवमी पर Shruti Haasan का ब्लैक साड़ी वाला लुक वायरल, बंगाली फैन के पास तारीफ में कम पड़ गए शब्द

साउथ और बॉलीवुड की ब्यूटीफुल (South Indian Beauty) एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti haasan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी राम नवमी (Ram Navami 2022) के मौके पर कई फोटोज शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की साड़ी में अपना एलिगेंट लुक फ्लॉन्ट (Shruti haasan Elegant Look) करते हुए देखा जा सकता है. इन दिनों वो गुवाहाटी में हैं, जहां से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है.

श्रुति हासन ने साड़ी में अपनी ग्लैमरस फोटोज (Shruti haasan glamorous photos) शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘गुवाहाटी में एक शाम’. तस्वीरों में एक्ट्रेस गोल्डन एम्बेलिश वाली ब्लैक साड़ी में देखा जा सकता है. इसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. इसमें उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए झुमके और चूड़ियां पहनी है साथ ही बालों को खुला छोड़कर हेयर बेंड लगाया हुआ है. (Images Credit- @Shruti haasan instagram)

श्रुति हासन सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज (Shruti haasan New photos) में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. असम जाने के कारण उनके बंगाली और असामिया फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं और वो तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं उनके फैन के पास तो उनकी तारीफ में शब्द ही कम पड़ गए. (Images Credit- @Shruti haasan instagram)

इसके अलावा श्रुति के फैंस बंगाली और असमिया में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उन्होंने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. उनकी तस्वीरों को करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं.  अगर इस सब से परे श्रुति हासन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स (Shruti haasan Upcoming Films) के बारे में बात की जाए तो वो प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) में नजर आने वाली हैं. इसमें वो एक्टर प्रभास के संग दिखाई देने वाली हैं. इसमें इनके अलावा जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम रोल में हैं. बताया जा रहा है कि इसे 2023 में रिलीज किया जाएगा.

इसके अलावा श्रुति हासन मेगास्टार चिरंजीवी (Shruti haasan-Chiranjeevi Films) की फिल्म ‘मेगा 154’ में भी नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस की फिल्मों की लिस्ट यहीं नहीं थमती है इसके आगे वो बालकृष्ण की NBK107 में भी दिखाई देने वाली हैं.

(Images Credit- @Shruti haasan instagram)

इसे भी पढ़ें-जानिए भारत में क्यों बढ़ रहे नींबू और अन्य सब्जियों के दाम

Related Articles

Back to top button