शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी और उनके परिवार का पार्थिव शरीर पहुंचा रायगढ़, सम्मान में रायगढ़ शहर बंद

Whatsaap Strip

रायगढ़ : मणिपुर में उग्रवादी हमले में शहीद हुए कमांडेंट विप्लव त्रिपाठी, उनकी पत्नी और बेटे को आज अंतिम विदाई दी जाएगी। तीनों के शव भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से रायगढ़ पहुंचे।

शव अंतिम दर्शन के लिए एक घंटे रामलीला मैदान में रखा जाएगा। फिर सर्किट हाउस स्थित मुक्ति धाम में अंतिम संस्कार होगा। कमांडेंट की शहादत के सम्मान में शहर पूरी तरह से बंद है।

इसे भी पढ़े:कलेक्टर ने की धान खरीदी की तैयारी की समीक्षा, 173 उपार्जन केन्द्रों में होगी खरीदी, कोचिया एवं दलालों पर रहेगी प्रशासन की पैनी नजर

छत्तीसगढ़ में रायगढ़ के रहने वाले वरिष्ठ पत्रकार सुभाष त्रिपाठी के बड़े बेटे कमांडेंट विप्लव त्रिपाठी (41) सहित 5 जवान 13 नवंबर को मणिपुर में हुए उग्रवादी हमले में शहीद हो गए थे। असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी की पत्नी अनुजा शुक्ला (37) और बेटे अवीर त्रिपाठी (6) की भी इस हमले में मौत हो गई थी। वह परिवार सहित आ रहे थे, इसी दौरान घात लगाए उग्रवादियों ने IED ब्लास्ट कर उनकी गाड़ी को उड़ा दिया था।

इसे भी पढ़े:नए बस स्टैंड से सफर शुरू,शहर में यात्री बसों का प्रवेश बैन,पुलिस ने रखी नजर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर से उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने शहीद को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। सांसद रायगढ़ गोमती साय, विधायक रायगढ़ प्रकाश नायक, विधायक लैलूंगा चक्रधर सिदार, जिला पंचायत अध्यक्ष निराकार पटेल, कलेक्टर भीम सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा रायगढ़ शहर के हजारों लोगों ने एयरपोर्ट पर शहीद को श्रद्धांजलि दी।

Related Articles