लखमा के बयान पर BJP विधायक ने किया पलटवार, पढ़ें पूरी खबर

BJP on Kawasi Lakhma: पूर्व कैबिनेट मंत्री और बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के बयान पर बेलतरा से BJP विधायक सुशांत शुक्ला ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कवासी लखमा कांग्रेस के अनपढ़ और गंवार नेताओं की श्रेणी में आते हैं। कांग्रेस महात्मा गांधी नहीं, बल्कि सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी की चरण वंदना करने वाली पार्टी है। कांग्रेस चाटुकारिता करने वाली पार्टी है। राहुल गांधी जैसे कवासी लखमा भी अनपढ़, गंवार श्रेणी के नेताओं में आते हैं। उन्होंने कहा कि मैं चुनौती देता हूं कि अगर माई के लाल में दम है तो छत्तीसगढ़ में नई शराब दुकान खोलकर दिखाएं। सीधे-सीधे जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे।

यह भी पढ़ें:- लखमा ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मोदी की गारंटी मतलब बीबी छोड़ने की गारंटी

BJP विधायक सुशांत शुक्ला ने लखमा के तीन नंबर बटन वाले बयान पर कहा कि ऐसे अनपढ़ नेताओं के बयान पर सोनिया, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को माफी मांगनी चाहिए। विधायक शुक्ला ने राहुल गांधी के 50 फीसदी आरक्षण बढ़ाने और भाजपा के संविधान को खत्म करने के बयान पर कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती है। 2023 में कमल छाप पर बटन दबाकर ठगेश बघेल को बाहर का रास्ता दिखा चुकी है। अब 2024 में देश में मोदी के नेतृत्व में नए भारत का उदय होने जा रहा है। (BJP on Kawasi Lakhma)

लखमा ने फिर दिया विवादित बयान

बिलासपुर में कवासी लखमा ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र पिता महात्मा गांधी के बताए रास्तों पर चलती है। वहीं भाजपा नाथूराम गोडसे के रास्ते पर चलने वाली पार्टी है। लखमा ने सकरी में राहुल गांधी की सभा से पहले बस्तर की तरह फिर दोहराया कि बिलासपुर की जनता तीन नंबर पर बटन दबाएगी तो देवेंद्र यादव जीतेगा और मोदी मरेगा। उन्होंने कहा कि महतारी वंदन योजना के तहत मिलने वाली एक हजार रुपए की राशि कम है। इससे एक चेपटी (शराब का पौवा) तक नहीं आती है। उन्होंने PM मोदी का नाम लिए बिना ये भी कहा कि सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाला नेता दाढ़ी वाला है। (BJP on Kawasi Lakhma)

Related Articles

Back to top button