छत्तीसगढ़ के इस जिले के जंगल में मिला प्रेमी जोड़े का शव, इलाके में फैली सनसनी

Couple Dead Body Found: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में कुम्दा रेलवे फाटक के पास प्रेमी जोड़े के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोंटने के बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी गला रेतकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सफल नहीं होने पर फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की सूचना पर सूरजपुर SP समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने दोनों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें:- Excise Policy Case: सीएम अरविंद केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, ED ने भेजा 9वां समन

दतिमा-विश्रामपुर मुख्य मार्ग पर स्थित बांसबाड़ी में शनिवार की दोपहर विश्रामपुर के फायर वॉचर आग की जांच के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक युवक का शव फांसी पर झूलते देखा। पास ही एक युवती का शव पड़ा था। घटना की सूचना पर विश्रामपुर TI अलरिक लकड़ा की टीम मौके पर पहुंची, जिन्हें घटनास्थल से खून से सने दो ब्लेड भी मिले हैं। जांच के दौरान युवती की पहचान कुम्दा बस्ती की रहने वाली पूजा देवांगन (उम्र 24 साल) और युवक की पहचान ग्राम पंचायत गोपीपुर तेपरा के रहने वाले शिवम पनिका (25) के रूप में हुई। पूजा देवांगन का शव गड्ढे में पड़ा हुआ मिला। उसका गला कटा था। पास ही एक पेड़ पर युवक का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला। (Couple Dead Body Found)

युवती की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की जांच में युवती की हत्या के बाद प्रेमी ने आत्महत्या करने की आशंका व्यक्त की गई है। युवती की हत्या के लिए चुन्नी से उसका गला दबाया गया। उसकी मौत नहीं होने पर प्रेमी ने ब्लेड से उसका गला काट दिया। वहीं युवक ने खुद के गले पर दो बार वार कर आत्महत्या की कोशिश की। सफल नहीं होने पर उसने फांसी लगा ली। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि युवक शिवम पनिका शुक्रवार दोपहर बाइक से दोस्तों के साथ घूमने जाना बताकर निकला था और रात को नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। मौके पर एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। युवती भी दोपहर से गायब थी। परिजन उसकी भी खोजबीन कर रहे थे। (Couple Dead Body Found)

युवती की शादी दूसरे लड़के से हो गई थी तय

युवक के पिता राजू पनिका ने बताया कि गुरुवार को ही उसके बेटे ने बताया था कि वह युवती से प्रेम करता है और उसके परिजन उसकी दूसरी जगह शादी की बात कर रहे हैं। उसने दोपहर में शराब भी पी लिया था। उसका सूरजपुर अस्पताल में इलाज कराया गया था। युवती के पिता परवल देवांगन ने बताया कि पूजा देवांगन की शादी अंबिकापुर निवासी एक युवक के साथ तय होने वाली थी। शिवम पनिका ने पूजा को दूसरी युवती के माध्यम से संपर्क कर बुलाया था। परिजन युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने बिश्रामपुर थाना भी गए थे। माना जा रहा है कि दोनों ने साथ नहीं रह पाने की स्थिति में साथ मरने का फैसला किया। एडिशनल एसपी संतोष कुमार महतो ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। (Couple Dead Body Found)

Related Articles

Back to top button