Trending

67th National Film Awards: कंगना ने चौथी बार जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड, रजनीकांत दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित

Whatsaap Strip

भारतीय सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकारों को आज 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस मौके पर विज्ञान भवन में समारोह का आयोजन किया गया, जहां अभिनेत्री कंगना रनौत भारतीय पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल लुक में नजर आईं। कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

67th National Film Awards: कंगना ने चौथी बार जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड ,रजनीकांत दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित

कंगना जब अपने मां और पिता के साथ अवॉर्ड लेने पहुंचीं, तो लोगों की नजरें उन पर ही टिक गईं। खूबसूरत सुनहरी साड़ी, हैवी पारंपरिक ज्वैलरी, बालों में गजरा लगाए कंगना का देसी अंदाज बेहद शानदार रहा। उनके लुक और ड्रेसिंग स्टाइल की हर कोई तारीफ कर रहा है। कंगना ने अपने लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वैसे तो कंगना अक्सर साड़ी लुक में नजर आ जाती हैं, लेकिन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में वह अधिक प्रभावशाली लुक में नजर आईं।

आइए देखते हैं अवॉर्ड समारोह में कंगना रनौत का पारंपरिक लुक:

कंगना को चौथी बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है। इस मौके पर कंगना सिल्क की खूबसूरत गोल्डन साड़ी पहन कर समारोह में पहुंचीं। उनकी गोल्डन साड़ी में रेड कलर का मोटा बाॅर्डर है। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ गोल्डन ब्लाउज पेयर किया है, जिस पर लाल रंग की बूटियों का प्रिंट है।

इसे भी पढ़े: राजधानी में फिर हादसे के बाद कार में लगी आग, एक की मौत

वहीं कंगना ने अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट करते हुए हैवी गोल्डन ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहन रखी है। इसमें सोने का बड़ा सा हार, झुमके कंगना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

कंगना ने बालों में जुड़ा बनाते हुए सफेद फूलों का गजरा लगा रखा है। लाल बिंदी, मिनिमल मेकअप में सादगी के साथ ही उनका रॉयल अंदाज नजर आ रहा है। इसके पहले भी कई बार कंगना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये अपने पारंपरिक लुक में तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। कभी बनारसी साड़ी, तो कभी सिल्क व कांजीवरम साड़ी में कंगना अपने पारंपरिक अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Related Articles