कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म में से फैंस को बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ी हुई है. चंदू चैंपियन का ट्रेलर देखने के बाद से लोगों को इसे देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है लेकिन एडवांस बुकिंग में फिल्म का वो बज देखने को नहीं मिल रहा जो ट्रेलर रिलीज होने के बाद देखने को मिला था. फिल्म के रिलीज होने में एक दिन ही बचा है और पहले दिन की सिर्फ हजारों में ही टिकट बिके हैं.

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. ये भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. कार्तिक फिल्म में मुरलीकांत पेटकर के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए कार्तिक ने बहुत मेहनत की है. अब सबकी नजरें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी है.

एडवांस बुकिंग में बिके बस इतने टिकट

कार्तिक आर्यन की फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन पर सबकी नजरें टिकी हुई है. मगर एडवांस बुकिंग का जैसा हाल है उसे देखकर लग रहा है फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक चंदू चैंपियन के ओपनिंग डे के अभी तक सिर्फ 13736 टिकट्स बिके हैं. जिससे सिर्फ 40.29 लाख का ही कलेक्शन हो पाया है.

फिल्म का पेस बहुत स्लो है. एडवांस बुकिंग में फिल्म को अब तक 1 करोड़ टच कर लेना चाहिए था. अब फिल्म के रिव्यू पर सब डिपेंड करता है. अगर वर्ड ऑफ माउथ अच्छा हुआ तो कलेक्शन काफी अच्छा हो सकता है.

चंदू चैंपियन की बात करें तो इसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कार्तिक के साथ भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव समेत कुछ कलाकार अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

Back to top button