अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार सरेंडर करने थाने पहुंचा आरोपी

Whatsaap Strip

छत्तीसगढ़ न्यूज : बिलासपुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आयी है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की अवैध संबंध की आशंका पर हत्या कर दी। आरोपी ने इसके बाद सरेंडर करते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

जीएसटी महिला कर्मचारी की उसके पति ने हत्या कर दी। हत्या के बाद खुद आरोपी पति थाने पहुंचा और सरेंडर (Surrender) कर दिया। पत्नी के चरित्र पर आशंका (Apprehension of Character) को लेकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। घटना बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंझवापारा (Manjhwapara of Civil Line Police Station area of ​​Bilaspur) की है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को थाने में रखा है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

15 साल पहले हुआ था विवाह

जानकारी के अनुसार आरोपी पति अक्षय भार्गव का 15 साल पहले हरी कुमारी भार्गव से विवाह हुआ था। दोनों के 2 बच्चे अनीश भार्गव (13 वर्ष) और मनीष भार्गव (12 वर्ष) हैं। मृतका हरी कुमारी भार्गव जीएसटी कार्यालय में काम करती थी।पति अक्षय भार्गव को उसके चरित्र पर आशंका थी। इसलिए उन दोनों के बीच रोज विवाद होता था।

बुधवार सुबह करीब पांच बजे दोनों के बीच एक बार फिर से विवाद हुआ। इसी दौरान अक्षय ने अपनी पत्नी हरी कुमारी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। मृतका के परिजनों ने घटना की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज करा दी है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 6 साल की बच्ची ने 9 मिनट में दिखाया अनोखा टैलेंट, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज

पत्नी की हत्या कर अरोपी पहुंचा थाने और कर दिया समर्पण

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पति अक्षय भार्गव खुद से सिविल लाइन थाने पहुंचा। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर देने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे को सील कर दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

Related Articles