ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, 5 मजदूरों की मौत, बस्तर में 2 लोगों की गई जान

Sonipat Bastar Accident: हरियाणा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत का है, जहां कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस पर मजदूरों के पिकअप को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 11 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। मरने वाले और घायल मजदूर हैं। यह सभी पिकअप में उत्तर प्रदेश से झज्जर धान काटने जा रहे थे। इस बीच सोनीपत के खरखौदा के पास ये हादसा हुआ। मरने वाले सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के लोक कला जगत में शोक की लहर, मशहूर भरथरी कलाकार का हुआ निधन

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। इधर, बस्तर के नेशनल हाईवे-30 पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक सवारों पर पलट गया। चावल की बोरियों से भरे ट्रक के नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। दोनों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। गुरुवार देर रात की इस घटना के बाद सड़क पर घंटों तक जाम लगा रहा।जानकारी के मुताबिक ट्रक ओडिशा-जगदलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से जगदलपुर की तरफ आ रहा था। (Sonipat Bastar Accident)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसी बीच सड़क पर चल रहे बाइक सवार ट्रक के सामने आ गए। उन्हें बचाने के लिए ड्राइवर ने ब्रेक लगाया, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर उन्हीं के ऊपर पलट गया। बाइक पर महिला और पुरुष सवार थे। हादसे में ट्रक चालक भी घायल है। बीच सड़क पर हादसा होने की वजह से यातायात काफी देर तक बाधित रहा। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली जवानों की टीम को मौके पर रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि देर रात तक जवान मार्ग बहाल करवाने में जुटे रहे। किसी तरह से बोरियों के नीचे दबे दोनों मृतकों के शवों को निकाला गया। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। (Sonipat Bastar Accident)

Related Articles

Back to top button