Chhattisgarh Road Accident: बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा, लोगों से भरी पिकअप ने गाड़ी को मारी टक्कर, 8 की मौत

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमतारा में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 2 दर्जन लोग जख्मी हैं। मरने वालों में 3 मासूम बच्चे भी शामिल हैं। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वापस लौट रहे थे।

हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया पेट्रोल पंप के नजदीक हुआ है। पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के बाद सभी लोग तिरैया गांव से पथर्रा लौट रहे थे। इस दौरान दौरान वाहन में एक पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। तुरंत ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। (Chhattisgarh Road Accident)

यह भी पढ़े :- Horoscope 29 April 2024 : आज सोमवार को कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

राहत और बचाव का काम शुरू करते हुए घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि करीब दो दर्जन लोग घायल हैं, जिनमें से कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा, एसपी रामकृष्ण साहू समेत सभी वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे।

पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार
बताया जा रहा है कि पिकअप में सवार सभी लोग पारिवारिक कार्यक्रम के लिए गांव तिरैया गए थे और वहां से अपने गांव पर्थरा वापस आ रहे थे. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे. कलेक्टर और एसपी के साथ एसडीएम भी घटनास्थल पर पहुंचे और अस्पताल में घायलों का हाल भी जाना. (Chhattisgarh Road Accident)

Related Articles

Back to top button