प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमोशनल कार्ड खेलने में माहिर: PCC चीफ दीपक बैज

Baij on PM Modi: देशभर में लोकसभा चुनाव के तहत 4 चरण में मतदान संपन्न हो चुके हैं। अब सिर्फ तीन चरणों के चुनाव बाकी है। इस बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने PM नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री के पास दो इमोशनल हथियार और बचे हैं। एक मंच से दंडवत प्रणाम करना और दूसरा मंच पर जानबूझकर गिर जाना। PCC चीफ बैज ने कहा कि देश में स्थिति अलग है।

यह भी पढ़ें:- मंत्री आलमगीर आलम गिरफ्तार, ED ने पीएस और नौकर के घर से 37 करोड़ कैश बरामदगी मामले किया अरेस्ट

उन्होंने कहा कि आज न मंगलसूत्र, ना मंदिर-मस्जिद और ना ही मुसलमान काम आ रहा है। अब ये सब तुरुप का पत्ता काम नहीं आ रहा है। प्रधानमंत्री ने रो भी दिया है। ऐसे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास सिर्फ दो इमोशनल हथियार बचे हैं। ऐसा हो सकता है कि वे मंच से दंडवत प्रणाम करने लगे और खुद मंच से या चलते-चलते गिर जाए। PM मोदी के चुनाव प्रचार के दौरान भावुक होने को लेकर PCC चीफ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बड़े खिलाड़ी हैं। उन्हें इमोशनल कार्ड खेलना आता है, लेकिन इस बार उनका कोई कार्ड काम आने वाला नहीं है। (Baij on PM Modi)

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि PM मोदी ने पहला चुनाव महंगाई और बेरोजगारी पर लड़ा था। दूसरा उन्होंने पुलवामा पर लड़ लिया। तीसरे में कई कार्ड खेल रहे हैं। PM मोदी इमोशनल कार्ड खेलने में माहिर हैं। बैज ने कहा कि चौथे चरण के बाद कांग्रेस की गठबंधन ने बढ़त बना ली है। देश में हमारे नेता राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनना तय है। राहुल गांधी सर्वमान्य नेता है। देश में सरकार बनेगी तो 101 परसेंट राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। वे इंडिया गठबंधन में सर्वमान्य है, जो आगे भी रहेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री भी बनेंगे। (Baij on PM Modi)

Related Articles

Back to top button