कांग्रेसी मौसमी नेता…मेंढक की तरह टर-टराते हैं: कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम

Minister Netam on Congress: कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और पूर्व CM भूपेश बघेल के बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने बारिश में निकलने वाले मेंढक की तुलना कांग्रेस नेताओं से की है। नेताम ने कहा कि कांग्रसी मौसमी नेता है, जो मेंढक की तरह टर-टराते रहते हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता रायबरेली में जोर लगा रहे हैं। दीपक बैज भाजपा प्रत्याशियों के हारने की बात कह रहे हैं। जबकि भूपेश बघेल राहुल गांधी को PM बनाने की बात कह रहे हैं, जिस पर मंत्री नेताम ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमोशनल कार्ड खेलने में माहिर: PCC चीफ दीपक बैज

मंत्री नेताम ने कहा कि कांग्रेस के सब लोग मौसमी नेता हैं। मौसम के अनुसार यह लोग टर-टराते हैं। भारतीय जनता पार्टी के रूटीन में 12 महीने काम चलते हैं। चुनाव हो तो भी, न हो तो भी। हम सब संगठन से जुड़कर लगातार जन सरोकारों से संबंधित कामों को करते रहते हैं। छत्तीसगढ़ में जीतने के बैज के दावे पर मंत्री नेताम ने कहा कि ख्याली पुलाव पकाना छोड़िए, वास्तविक जीवन में जीएंगे तो अच्छा है। यह सब खयाली पुलाव में जिंदगी गुजार दिए। ख्याली पुलाव खाते-खाते ही प्रधानमंत्री बना रहे हैं। राहुल गांधी को देख लीजिए हंसी का पात्र हो जाएगा देश। (Minister Netam on Congress)

सबकी मति मारी गई: नेताम

पूर्व CM भूपेश बघेल के राहुल गांधी को PM बनाने की बात पर कहा कि इन सबकी मति मारी गई है। उनको भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है। हमें तो तरस आता है कि देश में क्या होगा। यह लोग इस तरह से प्रधानमंत्री के पद का मजाक बनाकर रखे हैं। प्रधानमंत्री के पद की जो गरिमा है, जो पद है उसको संभालने लायक उनके नेताओं में किसी में क्षमता नहीं है। कांग्रेस नेताओं की PM मोदी और दूसरे भाजपा नेताओं पर की गई बयानबाजी को लेकर भी मंत्री रामविचार ने पलटवार किया है। (Minister Netam on Congress)

PM मोदी ने देश का मान-सम्मान बढ़ाया: नेताम

कृषि मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को ऊंचाइयों तक ले जाने का काम किया है। देश का मान सम्मान बढ़ाया है। दूसरी तरफ कांग्रेस नेता आए दिन जो हमारे प्रधानमंत्री और हमारे वरिष्ठ नेताओं के बारे में तरह-तरह के कमेंट करते हैं, उससे हमारा जनाधार जनता के बीच और बढ़ रहा है। हम देश में सुशासन लाने पर काम कर रहे हैं। देश को कैसे समृद्धशाली बना सकें, उसके लिए मोदी की गारंटी जरूरी है। पूरा देश मोदी की गारंटी पर विश्वास कर रहा है। हम देश को शक्तिशाली राष्ट्र बनाने और नरेंद्र मोदी को जीताने के लिए एक-एक सीट पर काम कर रहे हैं। (Minister Netam on Congress)

तीन सीट पर उपचुनाव होंगे: PCC चीफ दीपक बैज

कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने दीपक बैज के उपचुनाव वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दीपक बैज इतना ही जान रहे होते तो टिकट ले आए होते। उपचुनाव होने से कोनसा इनको फायदा मिलेगा। इस पर PCC चीफ दीपक बैज ने वार किया है। उन्होंने कहा कि मैंने कल ही कहा था कि 3 विधानसभा में उपचुनाव होंगे। जब से मैंने कहा है तब से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की नींद उड़ गई है। वह सो नहीं पा रहे हैं। मैंने बड़े ही दावे के साथ यह बात कही थी। तय है कि तीन सीट पर उपचुनाव होंगे। जाहिर है कि बीजेपी डिप्रेशन में चली गई है। (Minister Netam on Congress)

देश में सरकार बनाने में छत्तीसगढ़ का बड़ा हाथ होगा: बैज

बैज ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ में बीजेपी से ज्यादा सीट जीत रहे हैं। वहीं मंत्री रामविचार नेताम के टिकट कटने वाले बयान पर पलटवार करते हुए दीपक बैज ने कहा कि मैं सिर्फ सांसद नहीं हूं। मेरे पास पार्टी की भी जिम्मेदारी है। पार्टी में काम करना, चुनाव में काम करना सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। मैंने पहले ही अपनी इच्छा हाई कमान के सामने रख दी थी और हाई कमान ने बहुत ही सही फैसला लिया है। मेरी जवाबदारी है कि सभी 11 सीटों पर चुनाव हो। हमारे प्रत्याशी ज्यादा से ज्यादा चुनकर सदन तक जाएं। प्रदेश में इस बार अच्छे नतीजे आएंगे। हमने छत्तीसगढ़ में बेहतर चुनाव लड़ा है। देश में सरकार बनाने में छत्तीसगढ़ का बड़ा हाथ होगा। (Minister Netam on Congress)

Related Articles

Back to top button