कांग्रेस 4G और KCR-2G पार्टी है, इस बार 4G, 3G, 2G नहीं भाजपा आएगी: अमित शाह

Amit Shah in Telangana: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के खम्मम में ‘रायथु गोसा-बीजेपी भरोसा’ रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हैदराबाद के मुक्ति संग्राम का 75वां साल शुरू हो चुका है। उस संग्राम में अहम योगदान देने वाले यहीं के भूमिपुत्र और स्वतंत्रता सेनानी सरदार जमालपुरम केशव राव जी को भी प्रणाम करता हूं। KCR जी हैदराबाद मुक्ति संग्राम में तेलंगाना के युवाओं ने रजाकारों के साथ बैठने के लिए जान नहीं दी थी। 8-9 सालों से ओवैसी के साथ बैठकर BRS ने मुक्ति संग्राम के सारे सेनानियों के स्वप्नों को चूर-चूर करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी ने B20 समिट को किया संबोधित, कहा- अविश्वास के माहौल में भारत ‘विश्वास का झंडा’ लेकर खड़ा है…

उन्होंने कहा कि अब KCR को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि चुनाव के बाद से भाजपा के मुख्यमंत्री कमल लेकर भद्राचलम में प्रभु श्री राम के चरणों में चढ़ाएंगे। KCR की पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है। ये कार भद्राचलम तक तो जाती है लेकिन भद्राचलम मंदिर तक नहीं जाती क्योंकि इस कार का स्टीयरिंग ओवैसी के हाथों में है। भद्राचलम दक्षिण का अयोध्या माना जाता है और भक्त रामदास ने भद्राचलम मंदिर बनवाने के लिए 12 साल निजाम की जेल में कष्ट झेले थे। KCR समझते हैं वो भाजपा के नेताओं पर अत्याचार करेंगे तो भाजपा उनके सामने आंदोलन नहीं करेगी। उन्होंने किशन रेड्डी जी और बंडी संजय जी को अरेस्ट कर लिया और राजेन्द्र जी को विधान सभा से बाहर निकाल दिया। सभी जानते हैं ये KTR को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं लेकिन इस बार न KCR मुख्यमंत्री बनेंगे और न KTR, इस बार मुख्यमंत्री भाजपा से होगा। (Amit Shah in Telangana)

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 4G पार्टी है- (जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अब राहुल गांधी)। केसीआर की पार्टी 2G पार्टी है- केसीआर और अब केटीआर। ओवैसी की पार्टी 3G पार्टी है, तीन जेनेरेशन से ये भी चल रही है। KCR ने गरीबों को घर देने का वादा किया था, किसानों और दलितों के लिए भी ढेर सारे वादे किए और युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया लेकिन अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं किया। अभी हाल ही में कांग्रेस के अध्यक्ष तेलंगाना आए थे, उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद भाजपा और केसीआर इकट्ठा हो जाएंगे। खड़गे साहब क्यों झूठ बोलते हो, आपको भी मालूम है केसीआर के साथ ओवैसी बैठे हैं। मैं आपको बताने आया हूं कि भाजपा, केसीआर और ओवैसी के साथ कभी नहीं जाएगी। सत्ता तो दूर हम मजलिस वालों के साथ एक मंच पर भी नहीं बैठ सकते हैं। (Amit Shah in Telangana)

अमित शाह ने कहा कि इस बार तेलंगाना की जनता को किसान विरोधी, दलित विरोधी महिलाओं पर अत्याचार करने वाली और युवाओं की विरोधी KCR सरकार को उखाड़ फेंकना है। इस बार न तो 2G आएगी, ना 3G, ना ही 4G, अब कमल की बारी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष (मल्लिकार्जुन खरगे) ने कहा कि चुनाव के बाद KCR और भाजपा इकट्ठा हो जाएंगे, खरगे साहब इस आयु में क्यों झूठ बोलते हो? आपको मालूम है KCR के साथ ओवैसी (असदुद्दीन ओवैसी) बैठें हैं और मैं बताने आया हूं कुछ भी हो जाए भाजपा KCR और ओवैसी के साथ कभी नहीं जाएगी। (Amit Shah in Telangana)

Related Articles

Back to top button