Amit Shah Video: अमित शाह हो गए थे गुस्सा? तमिलिसाई ने बताई मंच पर क्या हुई बातचीत

Amit Shah Video: तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने अमित शाह के साथ वायरल वीडियो के बाद NDA में किसी भी दरार की अटकलों को खारिज किया है. उनका कहना है कि चुनाव के बाद की चुनौतियों पर चर्चा करने के लिए उन्होंने शाह से मुलाकात की थी. शाह ने उन्हें कड़ी मेहनत करने की सलाह दी थी. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अमित शाह तमिलिसाई से इशारों में कुछ बात करते दिख रहे थे. इस वीडियो के बाद से ही NDA में अनबन की खबरें उड़ने लगी थीं. लेकिन तमिलिसाई ने इन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़े :- ओवरटेक करते समय मिनी कंटेनर से टकराई लॉरी, छह की मौत, कई घायल

BJP नेता तमिलिसाई सुंदरराजन ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट (Amit Shah Video) में कहा,’जब मैं 2024 के चुनावों के बाद पहली बार आंध्र प्रदेश में हमारे माननीय गृह मंत्री अमित शाह से मिली, तो उन्होंने मुझे चुनाव के बाद की कार्रवाई और सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछने के लिए बुलाया. जैसा कि मैं विस्तार से बता रही थी, वक्त की कमी की वजह से अत्यंत चिंता के साथ उन्होंने राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को गहनता से करने की सलाह दी. ये सभी अटकलों को खत्म करने के लिए है।

हालांकि DMK नेताओं ने इस वीडियो (Amit Shah Video) के सहारे BJP को घेरने की कोशिश की. पूर्व केंद्रीय मंत्री और DMK नेता दयानिधि मारन ने वीडियो को लेकर अमित शाह की आलोचना की और घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

दयानिधि मारन ने कहा, ‘ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. वे तेलंगाना और पुडुचेरी की राज्यपाल थीं. हमें बुरा लग रहा है. क्या गृह मंत्री, निर्मला सीतारमण या एस जयशंकर के साथ भी ऐसा ही व्यवहार करेंगे? सिर्फ इसलिए कि वो (तमिलनाडु) तमिलनाडु से हैं, क्या उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा सकता है? यह बहुत ही अप्रिय है।

Back to top button